Create
Notifications

"ट्राइबल चीफ सबसे बड़े बेबीफेस बन सकते हैं"- रोमन रेंस द्वारा पॉल हेमन के ऊपर टर्न लेने के बाद WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दी अपनी प्रतिक्रिया
PANKAJ

WWE हॉल ऑफ फेमर डायमंड डैलस पेज (Diamond Dallas Page) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। पेज ने कहा कि रोमन रेंस द्वारा पॉल हेमन को फायर करने के बाद ट्राइबल चीफ कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस बन सकते हैं। रोमन रेंस इस समय हील के रूप में काम कर रहे हैं। इस हफ्ते रोमन रेंस ने ब्लू ब्रांड में फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान सामने आया

पिछले 480 दिनों से पॉल हेमन और रोमन रेंस साथ में काम कर रहे थे। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में पॉल हेमन को जबरदस्त सुपरमैन पंच रोमन रेंस ने मार दिया। इसके बाद पॉल हेमन को लैसनर ने आकर बचाया। लैसनर ने आकर रोमन रेंस और द उसोज को धराशाई कर दिया। Sportskeeda's The Bro Show में बात करते हुए पेज ने बड़ा बयान दिया और कहा,

ब्लू ब्रांड में जो हुआ उसे देखकर मैं बिल्कुल भी नहीं चौंका। लैसनर ने एंट्री की और इसमें चौंकने वाली बात नहीं थी। पॉल हेमन का साथ ब्रॉक लैसनर के साथ कभी भी नहीं छूट सकता है। लैसनर और पॉल हेमन के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचता हूं। मैं रोमन रेंस को लेकर जरूर सोचता हूं। रोमन रेंस का हील रन चल रहा है और शायद ये अब खत्म हो गया है। स्टीव ऑस्टिन की याद मुझे आती है। स्टीव ऑस्टिन ने जो किया था कुछ ऐसा ही रोमन रेंस को भी करना चाहिए। मुझे लगता है कि यहां से अब रोमन रेंस कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार बन सकते हैं। पॉल हेमन को उन्होंने धराशाई कर दिया और ये ही उनका पहला कदम होना चाहिए। हालांकि आगे देखना होगा कि ये राइवलरी कहां तक जाएगी।

Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच धमाकेदार यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिलेगा। पॉल हेमन का अब मैच में बहुत बड़ा रोल रहेगा। ऐसा लग रहा है कि वो इस बार लैसनर का साथ देंगे। ऐसा होगा तो फिर इस राइवलरी में आगे काफी मजा आएगा। WWE ने भी कोई ना कोई बड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...