WWE के सबसे बड़े हील ने मैच जीतने के बाद दिग्गज की बेइज्जती की, हॉल ऑफ फेमर का फूटा गुस्सा और कहा तुम्हारे पिता को...

Pankaj
WWE  NXT Great American Bash में हुई अनोखी घटना
WWE NXT Great American Bash में हुई अनोखी घटना

Shawn Michaels: रिया रिप्ली (Rhea Ripley) और डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने NXT Great American Bash में WWE हॉल ऑफ फेमर शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) की बैकस्टेज बेइज्जती की। इसके बाद माइकल्स को भी गुस्सा आ गया था।

डॉमिनिक ने NXT Great American Bash में वेस ली और मुस्तफा अली के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप डिफेंड की। रिया रिप्ली की दखलअंदाजी की वजह से डॉमिनिक ने बड़ी जीत हासिल की और अपने टाइटल को बरकरार रखा।

जीत के बाद डॉमिनिक और रिया रिप्ली बैकस्टेज गए और WWE दिग्गज शॉन माइकल्स से मिले, जिन्होंने हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाया। डॉमिनिक ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया जबकि रिप्ली ने उन्हें दूर धकेल दिया। क्रोधित माइकल्स डॉमिनिक पर चिल्लाए और कहा,

जब आप बच्चे थे तो आपके पिता को आपकी पिटाई करनी चाहिए थी।

रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो इस समय शानदार काम कर रहे हैं। खासतौर पर हील के रूप में डॉमिनिक को जबरदस्त सफलता मिली है। फैंस उन्हें रिंग में बोलने तक नहीं देते हैं, इससे आप उनके काम का अंदाजा लगा सकते हैं। उनका अच्छा साथ अभी तक रिया रिप्ली, डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर ने दिया।

WWE SummerSlam 2023 में भी दिखेगा जजमेंट डे का जलवा

WWE इस समय डॉमिनिक को खास अंंदाज में बिल्ड कर रहा है। आने वाले समय में वो सबसे बड़े हील बन सकते हैं। साथ ही साथ वर्ल्ड टाइटल भी हासिल कर सकते हैं। कंपनी ने इस बात के संकेत दे दिए हैं। मिस्टीरियो का नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप रन भी शानदार रहेगा। कंपनी ने उनके लिए कुछ ना कुछ खास प्लान जरूर बनाया होगा। जजमेंट डे के सभी सदस्यों को अब पुश दिया जा रहा है। SummerSlam 2023 में बैलर को भी पुश दिया जा सकता है। सैथ रॉलिंस अपनी वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को बैलर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। कहा जा रहा है कि फिन नए चैंपियन इस बार बन सकते हैं। ऐसा हुआ तो फिर स्टोरीलाइन में और मजा आएगा। बैलर और प्रीस्ट की कहानी आगे बढ़ेगी। इसमें रिया रिप्ली और डॉमिनिक का भी बड़ा रोल रहेगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now