"कोई इस बात पर बहस नहीं करना चाहेगा"- WWE दिग्गज ने फेमस Superstar को लेकर कही बड़ी बात, बांधे तारीफों के पुल

Ujjaval
WWE दिग्गज ने लोगन पॉल की तारीफ की
WWE दिग्गज ने लोगन पॉल की तारीफ की

Shawn Michaels & Logan Paul: WWE में आने के बाद से लोगन पॉल (Logan Paul) ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है। वो लगातार अच्छे मैच दे रहे हैं और कोई उन्हें देखकर नहीं बोल सकता कि वो एक सेलिब्रिटी स्टार हैं। अब रेसलिंग आइकॉन और WWE Hall of Famer शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) ने उनकी तरीकों के पुल बांधे।

Dallas Morning News को हाल ही में शॉन माइकल्स ने इंटरव्यू दिया था। इसी बीच उन्होंने लोगन पॉल की जमकर तारीफ की। उन्होंने बताया कि पॉल के पास टैलेंट है और वो काफी ज्यादा मेहनत करते हैं। उन्होंने यह भी माना कि सोशल मीडिया स्टार ने खुद को रेसलिंग के हिसाब से ढाल लिया है। उन्होंने कहा,

"अगर मैं लोगन पॉल के बारे में बोलूं, तो मैं भी सभी की तरह उनसे प्रभावित हूँ। उनके पास निष्ठां, ताकत और टैलेंट है। आप समझ रहे हैं, मैं क्या बोल रहा हूँ? उन्होंने इस चीज़ में खुद को ढाल लिया है और मुझे नहीं लगता कि कोई इस बात पर बहस करेगा कि लोगन पॉल ने कितनी प्रतिबद्धता के साथ और समय देकर इस काम को किया है।"

शॉन माइकल्स को रेसलिंग बिजनेस के सबसे बड़े स्टार्स में गिना जाता है। इन-रिंग स्किल्स के मामले में कई सारे दिग्गजों से वो आगे थे। ऐसे में अगर माइकल्स ने लोगन की तारीफ की है, तो इसका अर्थ साफ है कि लोगन सही मायने में प्रभावित करने में सफल रहे हैं।

WWE SummerSlam 2023 में Logan Paul का हो सकता है बड़ा मैच

लोगन पॉल और रिकोशे के बीच Raw के हालिया एपिसोड में सैगमेंट देखने को मिला था। दोनों ने मिलकर काफी प्रभावित किया। उनके बीच प्रोमो सैगमेंट में बहस हुई। इसी बीच रिकोशे ने लोगन को मैच के लिए चैलेंज कर दिया। पॉल ने कोई जवाब नहीं दिया। बाद में रिकोशे टॉप रोप से डाइव लगाकर लोगन के पास आ गए। उनके बीच ब्रॉल हुआ और अंत में रिकोशे का पलड़ा भारी नज़र आया। अब देखना होगा कि लोगन पॉल इस चैलेंज का जवाब किस तरह से देते हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार SummerSlam 2023 में दोनों के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now