"वो WrestleMania को मेन इवेंट जरूर करेंगे"- WWE दिग्गज ने दो फेमस Superstars को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान 

शॉन माइकल्स इस समय WWE के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ऑफ़ टैलेंट डेवलपमेंट एंड क्रिएटिव हैं
WWE दिग्गज Shawn Michaels का बड़ा बयान

Shawn Michaels: WWE के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट ऑफ़ टैलेंट डेवलपमेंट एंड क्रिएटिव शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) इस समय नेक्स्ट जेनरेशन स्टार्स को देख रहे हैं। इसी कड़ी में हाल में उन्होंने NXT स्टार्स को लेकर बात की और दो स्टार्स को फ्यूचर बताया है। उन्होंने कहा कि ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breaker) और कार्मेलो हेज (Carmelo Hayes) जैसे स्टार्स फ्यूचर में WrestleMania के मेन इवेंट में भी नज़र आ सकते हैं।

हाल में ही शॉन माइकल्स ने Sportskeeda Wrestling को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ NXT स्टार्स का फ्यूचर Raw और SmackDown में बेहद शानदार रहने वाला है। उन्होंने कहा,

"ये समय ब्रॉन ब्रेकर, जूलियस और ब्रूटस क्रीड, टिफ़नी स्ट्रैटन का होने वाला है। हमारे पास NXT में कई ऐसे स्टार्स हैं, जो मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद बहुत बड़े स्टार बनने जा रहे हैं।"

उन्होंने आगे कहा कि

"मुझे लगता है कि कोई भी ये देख हैरान नहीं होगा कि आने वाले समय में WrestleMania के मेन इवेंट में ब्रॉन ब्रेकर और कार्मेलो हेज जैसे स्टार्स नज़र आ सकते हैं।

ब्रॉन ब्रेकर और कार्मेलो हेज को माना जा रहा है WWE का फ्यूचर

ब्रॉन ब्रेकर और कार्मेलो हेज दोनों ही स्टार्स को इस समय WWE का फ्यूचर माना जा रहा है। दोनों ही स्टार्स अपने इन रिंग वर्क और कैरेक्टर के लिए जाने जाते हैं। फैंस उनकी प्रोमो स्किल्स से भी प्रभावित हैं। ऐसे में WWE उन्हें मेन रोस्टर में एक बड़ा पुश दे सकता है।

इसके अलावा हाल में ही Raw में कार्मेलो हेज नज़र भी आए थे, जहां उनका सामना फिन बैलर से हुआ था। इस मैच में भले ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने साबित कर दिया था कि वो अब मेन रोस्टर में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वो इस समय NXT चैंपियन भी हैं और फैंस उनके इस रन को पसंद भी कर रहे हैं।

दूसरी तरफ कयास लगाए जा रहे हैं कि कभी भी ब्रॉन ब्रेकर का मेन रोस्टर डेब्यू हो सकता है। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में इन दोनों ही स्टार्स को किस तरह से बुक करता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now