Create

"मुझे यह बिल्कुल पसंद नहीं आया"- Roman Reigns के WWE SmackDown में हुए सैगमेंट पर दिग्गज ने उठाए सवाल

WWE दिग्गज ने माइकल कोल के बारे में चर्चा की
WWE दिग्गज ने माइकल कोल के बारे में चर्चा की
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और गोल्डबर्ग (Goldberg) के बीच ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में माइकल कोल (Michael Cole) यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और दिग्गज गोल्डबर्ग दोनों के इंटरव्यू लेते हुए नजर आए। दोनों ही सुपरस्टार्स ने अपने मैच को हाइप करने की कोशिश की।

Sportskeeda Wrestling के Smack Talk पर डच मेंटल ने कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने यहां SmackDown के पूरे एपिसोड पर चर्चा की और माइकल कोल को लेकर प्रतिक्रिया दी। डच ने बताया कि उन्हें कोल का ट्राइबल चीफ के साथ सैगमेंट उतना पसंद नहीं आया।

डच मेंटल ने इस बारे में बात करते हुए यह कहा:

"मुझे यह पसंद नहीं आया। माइकल कोल रुचि नहीं दिखा रहे थे। तुम्हें उन्हें टेबल के पीछे देखने की आदत है और मुझे यह भी पता है कि वो पहले सुपरस्टार्स का इंटरव्यू लेते थे लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने सही तरह से इंटरव्यू लिया। यह एक अजीब इंटरव्यू था, खासकर रोमन रेंस के साथ ऐसा हुआ।

डच ने कहा कि गोल्डबर्ग का इंटरव्यू थोड़ा बेहतर था लेकिन फिर भी इसने उन्हें प्रभावित नहीं किया:

"बात यह है कि गोल्डबर्ग के साथ उनका इंटरव्यू बेहतर था लेकिन उतना भी अच्छा नहीं था। गोल्डबर्ग ने कम से कम इसे कंट्रोल करने का प्रयास किया। सोचो अगर गोल्डबर्ग हर चीज़ का कंट्रोल ले लेते हैं तो फिर चीज़ें कितनी गड़बड़ होगी। हालांकि, मुझे यह इंटरव्यू पसंद नहीं आया। मुझे लगता है कि इसने इसका काम किया लेकिन मुझे नहीं पता।"

आप यहां पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE Elimination Chamber में गोल्डबर्ग और रोमन रेंस ने एक-दूसरे की बुरी हालत करने का दावा किया

रोमन रेंस और उनके स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन ने गोल्डबर्ग की पहले तारीफ की। रेंस ने खुद को WWE इतिहास का सबसे बड़ा यूनिवर्सल चैंपियन बताया और फिर गोल्डबर्ग की Elimination Chamber में बुरी हालत करने का दावा किया। गोल्डबर्ग ने इंटरव्यू में बताया कि वो अभी भी पहले की तरह खतरनाक प्रदर्शन कर सकते हैं। साथ ही उन्होंने ट्राइबल चीफ के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन को खत्म करने का दावा किया।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...