Create

मैंने कभी नहीं सोचा था कि रिंग में वापसी करूंगा, WWE WrestleMania में इतिहास रचने वाले दिग्गज का बड़ा खुलासा 

रेसलिंग दिग्गज हैं स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन
रेसलिंग दिग्गज हैं स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के साथ वापसी की थी और 19 साल बाद WWE में कोई मैच लड़ा था। स्टीव ऑस्टिन ने इतिहास रचा और फैंस को भी काफी मजा आया। पहली रात के मेन इवेंट में उन्होंने केविन ओवेंस (Kevin Owens) के खिलाफ नो होल्ड्स बार मैच लड़ा था। स्टनर के इस्तेमाल के साथ स्टोन कोल्ड ने मैच जीता था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान WrestleMania के बाद उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया था।

हॉल ऑफ फेमर ने कहा, मैं 100 प्रतिशत ठीक हूं। कुछ दिन पहले मुझे सर्दी हो गई थी, लेकिन अब मैं घर वापस आ गया हूं। शनिवार को मैं एक्शन में था और मैंने थोड़ी अधिक शारीरिक रूप से क्षमता दिखाई थी। जिस बिजनेस से मैं प्यार करता हूं उसमें वापसी करना मेरे लिए काफी शानदार चीज थी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं दोबारा रिंग में वापसी कर पाऊंगा, लेकिन हम Wrestlemania को हेडलाइन कर रहे थे।
Brewbound Podcast: ‘Stone Cold’ @steveaustinBSR and @ESBCBrews on the Broken Skull Beers.Listen: brewbound.com/news/brewbound… https://t.co/umtqDdvRjc

WWE WrestleMania 39 को अटेंड करने को लेकर भी स्टोन कोल्ड ने दी प्रतिक्रिया

केविन ओवेंस के खिलाफ स्टोन कोल्ड के मैच को लोगों से खूब तारीफ मिली थी। WrestleMania 19 में द रॉक के खिलाफ हार झेलने के बाद यह उनका WWE में पहला मैच था। उसी इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या वह WrestleMania 39 में जाएंगे तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि यदि विंस मैकमैहन ने बुलाया तो वह जरूर जाएंगे।

स्टोन कोल्ड ने कहा, यदि मुझसे किसी ने कहा होता कि मैं WrestleMania 38 का हिस्सा होने वाला हूं और केवल हिस्सा ही नहीं बल्कि मैं इवेंट की पहली रात को हेडलाइन करने वाला हूं तो मैंने उससे कहा होता कि तुम पागल हो गए हो, लेकिन वास्तव में ऐसा हुआ था तो किसी भी चीज से इंकार नहीं किया जा सकता है। मुझे पता है कि रेसलिंग के नजरिए से नहीं, लेकिन WWE का हिस्सा होने के कारण मैं सोच नहीं सकता कि मैं वहां नहीं रहूंगा। मैं इसलिए खुद को बुक नहीं कर रहा क्योंकि इस साल के लिए मैंने ऐसा ही किया था। यह विंस मैकमैहन की बात है और सबकुछ उन पर निर्भर है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment