"हां, मैं Roman Reigns को एक्नॉलेज करता हूं" - WWE दिग्गज ने ट्राइबल चीफ को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बहुत बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने पिछले कुछ सालों में खुद में बहुत सुधार किया है। 2012 में द शील्ड के मेंबर के तौर पर मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद 2014 से लेकर 2020 तक उन्होंने बेबीफेस और उसके बाद हील किरदार निभा रहे हैं।

अब Sportskeeda Wrestling के सीनियर एडिटर बिल एप्टर ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन से सवाल पूछा कि क्या वो रोमन रेंस के हालिया किरदार को एक्नॉलेज करते हैं। ऑस्टिन ने जवाब देते हुए कहा,

"हां, मैं उन्हें ट्राइबल चीफ मानता हूं। उन्हें चीज़ों को एकसाथ लाने में थोड़ा समय जरूर लगा, लेकिन इस समय वो बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और कंपनी ने रोमन को उनके करियर में हमेशा एक टॉप सुपरस्टार के रूप में पुश नहीं दिया था।"

youtube-cover

WWE दिग्गज स्टीव ऑस्टिन ने रोमन रेंस को देखने के बाद आए पहले विचार के बारे में बताया

रोमन रेंस को बेबीफेस किरदार में रहते हुए खूब आलोचनाओं का शिकार बनना पड़ता था, लेकिन हील कैरेक्टर में आने के बाद उन्होंने खुद में काफी सुधार करते हुए अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने कहा कि उन्हें पहले से रोमन के बड़े सुपरस्टार बनने का अंदाजा था।

उन्होंने कहा,

"उन्होंने जब WWE में एंट्री ली, तब मुझे लगा कि उनके पास बहुत बड़ा सुपरस्टार बने के लुक्स हैं और वो कुछ स्पेशल हैं। हमने सोचा अगर हम उन्हें अच्छे से बुक करते तो क्राउड उन्हें जरूर पसंद करेगा। आखिरकार कंपनी ने उन्हें पुश देना शुरू किया और पिछले सालों में की गई कड़ी मेहनत ने उन्हें इस मुकाम पर ला खड़ा किया है। वो इस किरदार को बहुत जबरदस्त तरीके से निभा रहे हैं, जिसके लिए मुझे उनपर गर्व महसूस हो रहा है।"

अब रोमन रेंस को Clash at the Castle 2022 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना है। ये WWE का SummerSlam 1992 के बाद यूके में हो रहा सबसे बड़ा इवेंट होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।