'मुझे पसंंद नहीं आया'- The Undertaker की WrestleMania स्ट्रीक के अंत को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Brock Lesnar: WWE में द अंडरटेकर (The Undertaker) की 21-0 की WrestleMania स्ट्रीक बहुत ही शानदार रही थी। आज भी इसे लेकर चर्चा होती है। टेकर की स्ट्रीक का अंत रेसलमेनिया (WrestleMania) 30 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के हाथों हुआ था। हालांकि इस चीज को बहुत ही विवादित माना जाता है। कुछ लोगों का कहना है कि लैसनर को ये काम नहीं करना चाहिए था। अब दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने इस पर अपना बयान दिया है।

टेकर की WrestleMania स्ट्रीक के अंत को लेकर ऑस्टिन ने Busted Open Radio पर कहा,

मुझे ये पसंंद नहीं आया। मेरा मतलब है, मैंने सोचा था कि स्ट्रीक hallowed or holy की तरह होगी। अगर स्ट्रीक किसी और को खत्म करनी चाहिए थी, ब्रॉक क्यों नहीं?

youtube-cover

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में खुद टेकर ने कहा था कि उनकी स्ट्रीक रोमन रेंस ने खत्म करनी चाहिए थी। उनके अलावा भी कई दिग्गज ये बात कह चुके हैं। टेकर ने कहा था कि उन्हें भी अंतिम समय में इस बात का पता चला था।

रोमन रेंस को फेस के रूप में कंपनी ने बहुत पुश दिया था। उन्होंने मेनिया में टेकर को भी हराया था। हालांकि कंपनी को सफलता नहीं मिली। अगस्त, 2020 में रेंस ने वापसी कर हील टर्न लिया था। इसके बाद उनका करियर बदल गया। अब वो कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार बन चुके हैं।

वहीं ब्रॉक लैसनर भी पिछले कुछ सालों से अच्छा काम कर रहे हैं। फेस के रूप में उन्होंने जबरदस्त काम किया। एक अलग गिमिक में वो नज़र आए। रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के साथ उनकी राइवलरी अच्छी रही थी। इस समय उनकी फ्यूड कोडी रोड्स के साथ चल रही है।

क्या WWE रिंग में एक अंतिम मैच के लिए वापसी करेंगे The Undertaker?

अंडरटेकर ने कुछ साल पहले रेसलिंग से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। कंपनी ने उन्हें बहुत जल्द हॉल ऑफ फेम में भी शामिल कर दिया था। फैंस चाहते हैं कि एक अंतिम मैच के लिए उन्होंने वापसी करनी चाहिए लेकिन ये नहीं हो पाएगा। वो खुद कह चुके हैं कि रिंग में उनका काम अब खत्म हो गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।