"वो सबसे मेहनती Superstars में से एक हैं"- Stone Cold Steve Austin ने पूर्व WWE चैंपियन को लेकर बड़ा बयान देते हुए की खूब तारीफ

स्टोन कोल्ड ने की द मिज की तारीफ
WWE दिग्गज ने की द मिज़ की तारीफ

Stone Cold Steve Austin: WWE सुपरस्टार द मिज़ (The Miz) ने अपने करियर में काफी ज्यादा सफलता हासिल की है। वो WWE के इतिहास के सबसे सफल स्टार्स में से एक हैं। इसी कड़ी में पूर्व WWE चैंपियन स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने उनकी तारीफ की है। पूर्व WWE चैंपियन स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने द मिज़ की तारीफ करते हुए कहा कि वो इस बिजनेस के सबसे ज्यादा मेहनती स्टार्स में से एक हैं।

हाल ही में पूर्व WWE चैंपियन स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने NBC Los Angeles को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने द मिज़ को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने द मिज़ की खूब तारीफ की। ए-लिस्टर को लेकर उन्होंने कहा,

"द मिज़ इस बिजनेस के सबसे मेहनती स्टार्स में से एक हैं, जिन्होंने वास्तव में खुद को उस स्थिति में लाने के लिए कड़ी मेहनत की है, जो उनके पास है।"

The Miz ने 2004 में WWE में किया था डेब्यू

द मिज़ ने 2004 में WWE में कदम रखा था। हालांकि, रियालिटी शो से आने की वजह से उन्हें लॉकर रूम में काफी ज्यादा संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन इसके बाद भी द मिज़ ने हार नहीं मानी और अपने WWE करियर में सफलता हासिल की। वो अपने WWE करियर में दो बार वर्ल्ड चैंपियन बन चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई चैंपियनशिप जीती हैं। वो WrestleMania 27 में जॉन सीना के साथ मेन इवेंट का भी हिस्सा रहे हैं।

बता दें कि द मिज़ इस बार WrestleMania 39 में किसी भी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं है, जिस वजह से वो इन-रिंग एक्शन से दूर रहेंगे। हालांकि, इसके बाद भी WWE ने उन्हें एक बड़ी जिम्मेदारी सौपी है। वो इस बार WrestleMania के होस्ट के रूप में नज़र आएंगे। ऐसे में फैंस इसे लेकर काफी ज्यादा उत्साहित हैं। फैंस को उम्मीद है कि होस्ट के रूप में भी द मिज़ कई सरप्राइज देंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि होस्ट के रूप में द मिज़ क्या कमाल करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now