WWE में दिग्गज की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, WrestleMania 38 में होगा ऐतिहासिक मैच?

WWE WrestleMania में होगा बहुत बड़ा ऐतिहासिक मैच?
WWE WrestleMania में होगा बहुत बड़ा ऐतिहासिक मैच?

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) के रिंग में वापसी की बात फिलहाल आधिकारिक तौर पर कंफर्म नहीं हुई है। रेसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मेल्टजर (Dave Meltzer) के मुताबिक हॉल ऑफ फेमर और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच ड्रीम मुकाबला होने की उम्मीद है। हाल ही में रिपोर्ट्स आई थीं कि WWE ने ऑस्टिन से रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में वापसी करने की बात कही है।

रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर बात करते हुए मेल्टजर ने WWE Raw में पर्दे के पीछे हुई चीजों का खुलासा किया है

उन्होंने कहा, फिलहाल काफी सारे टिकट बिकने बाकी हैं और मेरा मानना है कि मैच होने की उम्मीद काफी ज्यादा है। यही कारण है कि ओवेंस ने प्रोमो करना शुरु कर दिया है। मैंने दिन की शुरुआत में ही इस बारे में सुना था और जब मैंने इसके बारे में पता लगाना शुरु किया तो अधिकतर लोगों ने यही बात सुन रखी थी।

मेल्टजर का कहना है कि फिलहाल उन्हें स्टोन कोल्ड की वापसी पर संदेह है, लेकिन लोग ऐसे बात कर रहे हैं जैसे कि यह तय हो।

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टोन कोल्ड ने 2019 में रिंग में वापसी को लेकर दिया था बड़ा बयान

2003 में हुए WWE WrestleMania 19 में द रॉक के खिलाफ हार के बाद गले और घुटने की चोट के बाद स्टोन कोल्ड ने रिंग को अलविदा कह दिया था। 2019 में अपने पोडकास्ट में उन्होंने खुलासा किया था कि वह शारीरिक तौर पर एक मैच के लिए वापसी करने के लायक हैं।

उन्होंने कहा था, शारीरिक तौर पर निश्चित रूप से किसी मैच में हिस्सा लेने के लायक हूं और मैं उस मैच से बिना चोटिल हुए बाहर आ सकता हूं। मैं जितनी सर्जरी से गुजर चुका हूं उसे देखते हुए मेरे लिए किसी मैच में हिस्सा लेना हमेशा जोखिम से भरा रहेगा।

WrestleMania 38 का आयोजन 02 और 03 अप्रैल को टेक्सस में होना है। 2016 में आखिरी बार जब इस स्थान पर WrestleMania का आयोजन हुआ था तब कंपनी ने 101,763 फैंस का रिकॉर्ड कायम किया था।

हालांकि स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की रिंग में वापसी होती है, तो फैंस को निश्चित ही ऐतिहासिक मैच देखने को मिल सकता है। इस समय केविन ओवेंस भी स्टीव ऑस्टन का फिनिशर स्टनर का इस्तेमाल करते हैं।

Quick Links