"WrestleMania 39 में Cody Rhodes का Roman Reigns से हारना जरूरी था" - WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और कोडी रोड्स

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ हार मिली थी। अब दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) ने बड़ा बयान देते हुए कोडी रोड्स की हार को सही ठहराया है। बता दें, कई फैंस WrestleMania में कोडी रोड्स को रोमन रेंस को हराकर नया अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनते हुए देखना चाहते थे।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने Busted Open Radio पर कोडी रोड्स को WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ मिली हार के बारे में खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा-

"मुझे लगता है कि उन्होंने सही निर्णय लिया। मैं इस चीज़ के लिए कोडी रोड्स की काफी इज्जत करता हूं कि उन्होंने WWE छोड़ने के बाद क्या किया और उन्होंने खुद को खोजा। वो AEW में गए और इसके बाद उन्होंने WWE में वापसी की।"

उन्होंने आगे कहा-

"कोडी रोड्स चोटिल हो गए थे। उन्हें टॉर्न पेक्टोरल इंजरी हुई थी। उन्होंने Royal Rumble में कम्पीट किया। अब उन्होंने वापसी की और रोमन रेंस के साथ WrestleMania के मेन इवेंट में मैच लड़ा। यह किसी कहानी जैसी थी। उन्हें उस वक्त चैंपियन बनाना साधारण फैसला होता। कोडी वहां होना डिजर्व करते हैं। लेकिन क्या वो अभी रोमन रेंस को हराने के लिए सही शख्स हैं? मेरे ख्याल से बिल्कुल नहीं।

WWE WrestleMania 39 के बाद स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के मन में कोडी रोड्स के प्रति इज्जत बढ़ गई है

youtube-cover

Busted Open Radio के इसी एपिसोड के दौरान स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने रोमन रेंस की काफी तारीफ की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि WrestleMania 39 के बाद उनके मन में कोडी रोड्स के प्रति इज्जत काफी बढ़ गई है। उन्होंने कहा-

" रोमन रेंस इस वक्त काफी बेहतरीन पोजिशन पर हैं। कोडी रोड्स भी वहां पहुंचेंगे। कोडी की हार के बाद मैं उनकी ज्यादा इज्जत करने लगा हूं और उन्हें पता है कि कहानी एक दिन जरूर खत्म होगी लेकिन WrestleMania में ऐसा नहीं हो पाया और इसके पीछे की वजह बिजनेस है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।