Create

WWE के बड़े इवेंट के दौरान Stone Cold Steve Austin ने पूर्व चैंपियन को भेजा स्पेशल मैसेज

WWE हॉल ऑफ फेमर हैं स्टोन कोल्ड
WWE हॉल ऑफ फेमर हैं स्टोन कोल्ड

Stone Cold Steve Austin: WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) हाल ही में कंपनी के एक लाइव इवेंट के दौरान बैकस्टेज में मौजूद थे। शो के बाद उन्होंने नटालिया (Natalya) के साथ सोशल मीडिया पर बात की है। इवेंट में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) ने अपनी स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। उन्होंने नटालिया और रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मुकाबला लड़ा था।

ट्विटर पर नटालिया ने खुलासा किया है कि ऑस्टिन बैकस्टेज में मौजूद थे और उन्होंने सभी मैचों को देखा था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,

"आज की रात की सबसे खास बात रही कि स्टीव ऑस्टिन हमारे शो में मौजूद थे और उन्होंने बैकस्टेज से सभी मैच देखे। स्टीव बेस्ट हैं।"
The coolest part of tonight in Reno was having @steveaustinBSR at our show watching every match backstage... Steve is the best. Truly. ❤️

ऑस्टिन ने नटालिया के ट्वीट का जवाब देते हुए मैच लड़ने वाले सुपरस्टार्स और वहां मौजूद फैंस की तारीफ की है। ऑस्टिन ने लिखा,

"शो में काफी शानदार क्राउड मौजूद था। शुरुआत से लेकर अंत तक यह शानदार था। आप सभी ने शानदार शो किया है और यही बॉटम लाइन है।"
@NatbyNature Reno was a damn good crowd. In it from start to finish. Y’all gave em a helluva show and that’s the bottom line.

इस साल के WWE WrestleMania में स्टोन कोल्ड ने लड़ा था सरप्राइज मैच

WrestleMania 38 में स्टोन कोल्ड ने 19 साल बाद अपना पहला मैच लड़ा था। उन्होंने केविन ओवेंस का सामना किया था। केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड को अपने शो पर स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाया था और फिर वहां उन्हें मैच के लिए चैलेंज किया था। दोनों के बीच नो होल्ड बार्ड मैच हुआ था जिसमें स्टोन कोल्ड ने जीत हासिल की थी। WrestleMania 38 की दूसरी रात में स्टोन कोल्ड एक्शन में दिखे थे।

पैट मैकेफी के खिलाफ विंस मैकमैहन की जीत के बाद स्टोन कोल्ड ने WWE चेयरमैन और थ्योरी को स्टनर लगाए थे। मैच समाप्त होने के बाद सेलिब्रेशन के दौरान स्टोन कोल्ड ने मैकेफी को भी स्टनर लगाया था। इस परफॉर्मेंस के बाद से ही लोगों के मन में स्टोन कोल्ड को और देखने का ख्याल आ रहा है। अब यह देखना दिलचस्प है कि स्टोन कोल्ड दोबारा कब प्रमोशन के लिए कोई मैच लड़ते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment