WWE दिग्गज ने WrestleMania में Vince McMahon को थप्पड़ मारने को लेकर दी अहम प्रतिक्रिया

..
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को पड़ा था थप्पड़
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन को पड़ा था थप्पड़

पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस ( Trish Stratus ) ने रेसलमेनिया (WWE WrestleMania 17) में शेन मैकमैहन ( Shane McMahon) और विंस मैकमैहन ( Vince McMahon ) के मैच के दौरान WWE चेयरमैन मिस्टर मैकमैहन को थप्पड़ मारने की घटना का जिक्र किया।

WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने 2000-2005 के समय अकेले दम पर विमेंस डिवीजन को आगे बढ़ाया। इस दौरान स्ट्रेटस ने सात बार विमेंस चैंपियनशिप जीती। 2013 में उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया।

स्ट्रेटस की सबसे चर्चित स्टोरीलाइन विंस मैकमैहन के साथ देखने मिली थी जहां वे विंस मैकमैहन की ऑन स्क्रीन प्रेमिका थी और दोनों ने शेन के साथ इस फ्यूड में विंस मैकमैहन की पत्नी लिंडा मैकमैहन को धोखा दिया। बाद में WrestleMania 17 में विंस मैकमैहन और शेन मैकमैहन के बीच हुए मुकाबले में शेन को जीतने में मदद की ।

46 वर्षीय हॉल ऑफ फेमर ने लिवरपूल में हुए इवेंट में शिरकत करते हुए इस पूरी स्टोरीलाइन और विंस को थप्पड़ मारने की घटना की जानकारी दी ।

" इस फ्यूड में मुझे विंस जलील करने वाले थे। मझे कुत्ते के तरह आवाज निकालने के लिए मजबूर किया जाना था। कुल मिलाकर मेरी हालत बहुत खराब होने वाली थी। मुझे बताया गया कि दो हफ्ते के बाद मैं खुद के सम्मान के लिए गुस्से से भरकर अपनी बेइज्जती का बदला WrestleMania में विंस मैकमैहन को थप्पड़ मार कर लेने वाली थी। इसके बाद शेन मैकमैहन को इस मैच को जीतना था । "

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ स्टोरीलाइन को लेकर ट्रिश स्ट्रेटस ने क्या कहा?

ट्रिश स्ट्रेटस का विंस के साथ यह हील किरदार बहुत ही कमजोर था । ट्रिश का इस स्टोरीलाइन में अपने घुटनों के बल आकर कुत्ते की तरह आवाज निकालने के लिए मजबूर किये जाने के कारण फैंस की विंस के लिए नफरत बढ़ती जा रही थी ।

" मैं इस सेगमेंट को लेकर बिल्कुल भी सहज नहीं थी । आज भी लोग मुझे इस सेगमेंट के बारे में सवाल करते हैं ' तुम्हें याद है तुम्हें कुत्ते के तरह आवाज निकालने को कहा गया था ' यह अच्छा नहीं था , हैं ना ? मेरे लिए यह बहुत गलत था लेकिन इस स्टोरीलाइन में यह होना ही था। "

रेसलिंग की यह दिग्गज रिटायर होने के बाद Canada Got Talent में फिलहाल जज की भूमिका में नजर आ रही हैं ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now