"वह कभी बड़े Superstar नहीं बन पाए", WWE दिग्गज ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन को लेकर कही बड़ी बात

दिग्गज सुपरस्टार रहे हैं ब्रेट हार्ट
दिग्गज सुपरस्टार रहे हैं ब्रेट हार्ट

WWE हॉल ऑफ फेमर टेड डीबियासी सीनियर (Ted DiBiase Sr) ने हाल ही में बताया है कि आखिर किन कारणों से ब्रेट हार्ट (Bret Hart) WWE में बहुत बड़े सुपरस्टार नहीं बन पाए। हिटमैन को उनकी ताकत और रिंग के अंदर शानदार स्किल के लिए जाना जाता है।

हार्ट ने कई वर्ल्ड टाइटल्स जीते और अपने समय में वह कंपनी के टॉप स्टार थे। हालांकि, डीबियासी सीनियर का मानना है कि हार्ट का स्टारडम बहुत अधिक नहीं था। उन्होंने कहा,

"मुझे वास्तव में पता नहीं है। मैं ब्रेट हार्ट की काफी इज्जत करता हूँ। हमने साथ में कुछ ही मैच लड़े और वो मुकाबले शानदार थे। वह एक महान रेसलर थे। हालांकि, ब्रेट औसत साइज के थे और उनके पास वह स्टारडम नहीं था। रिंग के अंदर ब्रेट का काम शानदार था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ब्रेट हार्ट कभी हल्क होगन जैसे बड़े स्टार बन पाए।"

WWE के साथ ब्रेट हार्ट ने साइन की मर्चेंडाइज डील

द हिटमैन ने रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE के साथ मर्चेंडाइज डील साइन की है। हाल ही में यह अफवाहें भी उड़ी थी कि हार्ट AEW में जाने वाले हैं। अब Wrestling Observer Newsletter के डेव मेल्टजर का कहना है कि फैंस ने जो उम्मीद की थी, हार्ट की डील वैसी नहीं है।

हाल ही में मेल्टजर ने दावा किया था कि ब्रेट ने WWE के साथ केवल मर्चेंडाइज डील साइन की है। WWE के साथ कोई टीवी कमिटमेंट नहीं होने के कारण वह अब भी AEW में जा सकते हैं।

"ब्रेट हार्ट ने कहा है कि WWE के साथ उन्होंने केवल मर्चेंडाइज डील साइन की है और कोई अन्य डील साइन नहीं है।"

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या हिटमैन अब भी AEW में जाते हैं और FTR को मैनेज करते हैं या नहीं। हार्ट को आखिरी बार AEW में तब देखा गया था जब उन्होंने AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप का 2019 में अनावरण किया था। रेसलिंग में किसी भी तरह से हार्ट की वापसी देखना फैंस को पसंद आएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।