"मुझे ऐसा नहीं लगता"- फेमस Superstar द्वारा The Rock की नकल करने के आरोपों को लेकर WWE दिग्गज का बड़ा बयान आया सामने

Ujjaval
WWE दिग्गज ने रॉक और एलए नाइट की तुलना पर बात की
WWE दिग्गज ने रॉक और एलए नाइट की तुलना पर बात की

LA Knight & The Rock: WWE में इस समय एलए नाइट (LA Knight) सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनकी तुलना लगातार द रॉक (The Rock) से हो रही है और कई लोगों को लगता है कि नाइट दिग्गज की नकल करते हैं। इसी चीज़ पर टेडी लॉन्ग ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एलए नाइट का समर्थन किया है।

Sportskeeda के The Wrestling Time Machine शो में टेडी लॉन्ग नज़र आए थे। इसी बीच उन्होंने 40 साल के एलए नाइट की तारीफ की और यह भी बताया कि उनके अनुसार नाइट, द रॉक की तरह बर्ताव नहीं कर रहे हैं। लॉन्ग ने कहा कि एलए नाइट के प्रोमो रॉक की तरह महसूस जरूर होते हैं लेकिन वो उनकी नकल बिल्कुल नहीं कर रहे। उन्होंने कहा,

"मैं उस तरह से नहीं सोचता। मुझे लगता है कि एलए नाइट अपना ही अलग किरदार निभा रहे हैं। उनके प्रोमो में कुछ ऐसी चीज़ें रहती हैं, जो आपको द रॉक की याद दिलाती है लेकिन मैं उन्हें अपनी भौहें ऊपर करते हुए नहीं देखता हूं। वो इस तरह की चीज़ें नहीं करते हैं। मुझे यही लगता है कि एलए नाइट खुद जैसे हैं, वैसे ही नज़र आ रहे हैं। ऐसे कई सारे सुपरस्टार्स हैं, जो इस तरह से प्रोमो कट करते हैं कि आपको अन्य लोगों की याद आ जाए। इसी वजह से मुझे नहीं लगता कि वो द रॉक की नकल कर रहे हैं।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

इंटरनेट पर WWE फैंस The Rock और LA Knight की तुलना करते हैं

द रॉक अपने शानदार अंदाज, जबरदस्त कैरेक्टर और माइक वर्क के लिए जाने जाते थे। इसी वजह से फैंस उन्हें सपोर्ट करते थे। एलए नाइट ने भी डेब्यू के बाद उसी तरह का प्रदर्शन किया। वो अपने कैरेक्टर में आने के बाद से लगातार फैंस को अपनी प्रोमो स्किल्स और कैरेक्टर द्वारा प्रभावित कर रहे हैं।

द रॉक की तरह उनके भी कैचफेसेस बहुत ज्यादा वायरल हो रहे हैं। इसी कारण एलए नाइट को लेकर चर्चा बढ़ती जा रही है। एलए बहुत तेजी से मर्चेंडाइज सेलिंग के मामले में टॉप नामों की गिनती में आने लग गए हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment