'वो कभी The Undertaker नहीं बन पाएंगे' - WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन के भविष्य को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

bray wyatt undertaker
दिग्गज ने ब्रे वायट को लेकर दिया बड़ा बयान

The Undertaker: WWE में द अंडरटेकर (The Undertaker) और ब्रे वायट (Bray Wyatt) ने अपने-अपने करियर में डार्क कैरेक्टर निभाए हैं, इसलिए अक्सर वायट की तुलना द डेड मैन से की जाती रही है। आपको याद दिला दें कि अंडरटेकर ने रॉ (Raw XXX) में वापसी की थी, जहां उन्होंने वायट के कान में कुछ कहा था। इस लम्हे को लेकर कहा गया कि दिग्गज सुपरस्टार ने अपनी विरासत वायट के हाथों में सौंप दी है।

अब Sportskeeda Wrestling के The Wrestilng Time Mahine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग ने कहा है कि वायट कभी The Undertaker नहीं बन पाएंगे। उनका मानना है कि वायट को इस तरीके से बिल्ड किया जाना चाहिए जिससे भविष्य में लोग उन्हें उन्हीं के नाम से जानें। लॉन्ग ने कहा:

"ब्रे वायट कभी द अंडरटेकर नहीं बन पाएंगे। मैंने इंडिपेंडेंट सर्किट में एक रेसलर को ब्रायन डेनियलसन की तरह येस! येस! येस! चिल्लाते देखा। वो डेनियलसन नहीं हैं और ना ही कभी उनकी तरह बन पाएंगे। कुछ ऐसा कीजिए जिससे लोग आपको आपके नाम से याद रखें। इस बात में कोई संदेह नहीं कि ब्रे वायट बहुत बड़े सुपरस्टार बनेंगे, लेकिन उन्हें सही स्टोरीलाइंस में बुक किए जाने की जरूरत है।"

WWE दिग्गज ने कहा Bray Wyatt को अभी तक The Undertaker के लेवल पर पहुंच जाना चाहिए था

Sportskeeda के The Wrestling Outlaws शो पर विंस रुसो ने कहा था कि ब्रे वायट पिछले करीब 10 सालों से WWE में काम कर रहे हैं और अभी तक उन्हें The Undertaker के लेवल पर पहुंच जाना चाहिए था। उन्होंने कहा:

"मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि ब्रे वायट ने 10 साल पहले WWE में डेब्यू किया था। 10 साल बहुत लंबा समय होता है और अभी तक उन्हें अंडरटेकर के लेवल तक पहुंच जाना चाहिए था। वायट अच्छे परफॉर्मर हैं, वो जीनियस हैं, लेकिन कंपनी ने उन्हें उस लेवल पर बुक ही नहीं किया। दिक्कत यही है कि उन्हें उस मुकाम पर पहुंचाने के लिए कभी बुक ही नहीं किया गया।"

Elimination Chamber 2023 से पूर्व ब्रे वायट ने ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले मैच के विजेता को चैलेंज करने की बात कही थी। वहीं हालिया Raw एपिसोड में वायट ने लैश्ले का मज़ाक बनाया था, जिससे ऐसा प्रतीत होने लगा है जैसे WrestleMania 39 में उनका सिंगल्स मैच हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now