WWE Superstar John Cena द्वारा मौजूदा चैंपियन की आलोचना करने के बाद दिग्गज का फूटा गुस्सा, तंज कसते हुए दिया बड़ा बयान

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) को WWE के सबसे बेहतरीन युवा टैलेंट्स में से एक माना जाता है। हालांकि, जॉन सीना WWE में ऑस्टिन थ्योरी के परफॉर्मेंस से प्रभावित नहीं हैं। उन्होंने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो ऑस्टिन थ्योरी को टॉप गाय नहीं मानते। ऐसा लग रहा है कि WWE हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग (Teddy Long) को जॉन सीना का यह बयान पसंद नहीं आया है और उन्होंने हाल ही में Wrestling Time Machine पर सीना पर निशाना साधा।

जॉन सीना ने दावा किया था कि ऑस्टिन थ्योरी किसी बड़े प्रोग्राम को अकेले करने के लिए तैयार नहीं हैं और सीना के इस बयान की वजह से थ्योरी को लेकर हाइप जरूर कम हुआ है। हालांकि, टेडी लॉन्ग ने जॉन सीना के दावे को गलत बताया है और उनका मानना है कि थ्योरी में बड़ा सुपरस्टार बनने के सभी गुण मौजूद हैं। इस दौरान टेडी लॉन्ग ने जॉन सीना के रैपर गिमिक पर भी निशाना साधा।

youtube-cover

टेडी लॉन्ग ने कहा-

"मुझे नहीं लगता है कि ऑस्टिन थ्योरी में कोई कमी है। जॉन सीना में कुछ कमी हो सकती है। जॉन सीना यह कहने वाले कौन होते हैं कि वो इंसान (ऑस्टिन थ्योरी) शानदार परफॉर्मर नहीं हैं। कई लोग उनके (जॉन सीना) मैच देखते हैं और उनमें विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने सीना में विश्वास नहीं किया जब वो रैप कर रहे थे। उन्हें यह ज्यादा पसंद नहीं आया था। मुझे नहीं पता है। सीना कई बार ज्यादा उत्साहित हो जाते हैं। वो अच्छे इंसान हैं लेकिन यह सही नहीं है।"

जॉन सीना ने WWE में बैकस्टेज ऑस्टिन थ्योरी को क्या कहा था?

ऑस्टिन थ्योरी ने जॉन सीना को WrestleMania 39 के ओपनिंग मैच में हराया था। जॉन सीना ने इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान हुए प्रोमो बैटल में ऑस्टिन थ्योरी की काफी बेइज्जती की थी। यही नहीं, जॉन सीना ने बैकस्टेज ऑस्टिन थ्योरी से निजी तौर पर भी बात की थी। जॉन सीना ने Notsam Wrestling को दिए इंटरव्यू में बताया-

"मैंने थ्योरी को कहा कि तुमने जो कैमरे के सामने किया, उसपर मुझे विश्वास नहीं है। मुझे विश्वास नहीं था कि थ्योरी हाई-प्रोफाइल WrestleMania प्रोमो दे पाएंगे। इसलिए मैंने फिउड को बर्बाद होने से बचाने के लिए वापसी करने के बारे में सोचा।"

जॉन सीना ने इस दौरान यह भी कहा कि अगर आप अपने कैरेक्टर पर विश्वास नहीं करते हैं तो फैंस को पता चल जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now