WWE दिग्गज ने 79 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, रेसलिंग जगत और Superstars के बीच छाई शोक की लहर

Ujjaval
WWE दिग्गज टैरी फंक का अचानक हुआ निधन
WWE दिग्गज टैरी फंक का अचानक हुआ निधन

Terry Funk: WWE फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, Hall of Famer और हार्डकोर दिग्गज टैरी फंक (Terry Funk) का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्हें फैंस हमेशा से अपने जबरदस्त रेसलिंग स्टाइल और जोखिम भरे मूव्स के कारण पसंद करते थे।

टैरी फंक कुछ ही ऐसे रेसलर्स में से एक थे, जिन्होंने 70 साल का होने के बावजूद भी रेसलिंग करना जारी रखा। वो 73 साल की उम्र तक इन-रिंग एक्शन में नज़र आए और 2017 में उन्हें रिटायर होना पड़ा। फंक ने सिर्फ WWE ही नहीं बल्कि ECW, WCW और जापान में काम करते हुए भी लोकप्रियता हासिल की थी।

टैरी फंक ने WWE के बाहर ज्यादा सफलता हासिल की थी लेकिन WWE में भी उनका योगदान कम नहीं था। उन्हें 2009 में इसी कारण WWE द्वारा Hall of Fame में इंडक्ट किया गया था। उन्हें और उनके भाई डोरी फंक को रेसलिंग दिग्गज डस्टी रोड्स ने Hall of Fame में जगह दी थी। इसके बाद वो कुछ मौकों पर WWE में अपीयरेंस देते हुए नज़र आए थे।

WWE दिग्गज के निधन पर Superstars ने जताया शोक

टैरी फंक के निधन के बाद कई सारे रेसलिंग दिग्गजों और मौजूदा रेसलर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। रेसलिंग जगत में शोक लहर आई। आप नीचे ट्रिपल एच, रिक फ्लेयर समेत अन्य स्टार्स के ट्वीट देख सकते हैं:

(पूरी दुनिया में हर एक रात टैरी फंक हमारे बिजनेस और फैंस के लिए रिंग में पूरी जान झोंक देते थे। वो हमारी इंडस्ट्री के दिग्गज हैं। मेरी संवेदनाएं टैरी फंक के परिवार, दोस्तों और फैंस के साथ है।)

(वो मेरे खिलाफ लड़ने वाले सबसे मुश्किल विरोधियों में से एक थे। भगवान उनके परिवार को शक्ति दें।)

(द फंकर)

(आत्मा को शांति मिलें।)

(सम्मान के साथ आपकी आत्मा को शांति मिलें।)

(अमूमन मैं किसी के निधन पर पोस्ट करना पसंद नहीं करता हूं लेकिन टैरी फंक हमेशा ही एक दिग्गज रेसलर रहेंगे।)

(मैं अपने पूरे जीवन में ऐसे व्यक्ति से नहीं मिला, जो उनके जितना कठोर परिश्रम करता था। टैरी फंक महान रेसलर, एंटरटेनर और अच्छे दोस्त थे। मेरे दोस्त, भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। कोई भी रेसलिंग जगत में आपकी जगह नहीं ले सकता।)

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now