WWE दिग्गज The Rock को लेकर हुआ बड़ा ऐलान और मिली बहुत बड़ी जिम्मेदारी, Triple H की भी प्रतिक्रिया सामने आई

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक को लेकर अहम खबर
WWE दिग्गज द रॉक को लेकर अहम खबर

The Rock: WWE दिग्गज ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन (Dwayne 'The Rock' Johnson) को TKO Group Holdings में बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल किया गया है। आपको बता दें कि यह कंपनी एंडेवर द्वारा WWE और UFC को मर्ज करके बनाई गई है। द रॉक WWE इतिहास के सबसे प्रसिद्ध सुपरस्टार और हॉलीवुड मेगास्टार हैं। अब उनका WWE का एक तरह से अहम हिस्सा बनना बड़ी चीज़ है।

द रॉक सिर्फ बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा ही नहीं बने हैं, उनका WWE के साथ मर्चेंडाइज और सर्विसेस का अग्रीमेंट भी हुआ है। अब उनके पास 'द रॉक' नाम के ट्रेडमार्क का पूरा स्वामित्व है।

आप नीचे आधिकारिक ऐलान देख सकते हैं:

WWE के क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच ने भी इस चीज़ पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने पोस्ट में लिखा,

"आज हमारे बिजनेस के लिए काफी शानदार दिन है। TKO ग्रुप लगातार हर दिन बड़ा और बेहतर होता जा रहा है। द रॉक, आपका टीम में स्वागत है।"

आप नीचे ट्रिपल एच की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE दिग्गज The Rock की भी स्टेटमेंट आई सामने

आधिकारिक ऐलान के साथ द रॉक की स्टेटमेंट भी सामने आई। उन्होंने कहा,

“मेरे दादा, हाई चीफ पीटर मैविया और मेरे पिता रॉकी जॉनसन ने कभी नहीं सोचा होगा कि यह दिन भी आएगा। .मैं उस टेबल पर बैठकर काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं, जिसका इतिहास काफी बड़ा है और मेरे लिए परिवार की लिगेसी है। इस जगह द्वारा मैं अपने परिवार को बिल्ड कर पाया। TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में से एक होने और द रॉक नाम का पूरा स्वामित्व हासिल करना मेरे जीवन के लिए काफी प्रेरणा भरी चीज़ है। मैं एक बिल्डर हूं, जो लोगों के लिए चीज़ें तैयार करता है और आरी कुछ ऐसा बना रहे हैं, जो गेम को पूरी तरह से बदलने वाला है। मैं TKO, WWE और UFC के बिजनेस को पूरी दुनिया में स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट के लीडर के तौर पर आगे बढ़ाने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं। इसी बीच मैं कई सारे एथलीट्स और प्रतियोगियों का नेतृत्व करूंगा, जो हर दिन आकर कठोर मेहनत करते हैं और अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश में फैंस का मनोरंजन करते हैं। मैं हमेशा से यहां रहा हूं और अभी भी यही हूं। यह चीज़ उनके (फैंस) लिए है।"