"क्यों ना हम टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ें" - WWE दिग्गज The Rock ने AEW Superstar के सामने अनोखी इच्छा जाहिर की

the rock wwe
द रॉक ने बड़ा मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) वैसे तो कई सालों पहले अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच लड़ने के लिए वापस आ सकते हैं।

अब द पीपल्स चैंपियन ने एक ट्वीट करते हुए एक क्लासिक मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की है। आपको बता दें कि मैट हार्डी ने अपने एक हालिया ट्वीट में द हरिकेन को सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक बताया और कहा कि जो भी रेसलर्स उनकी निगरानी में ट्रेनिंग कर रहे हैं, उन्हें बहुत फायदा मिल रहा होगा।

इस पर कमेन्ट करते हुए एक फैन ने द रॉक को टैग करते हुए मैट हार्डी को याद दिलाया कि द हरिकेन आज तक द पीपल्स चैंपियन को हरा नहीं पाए हैं। रॉक भी इस ट्वीटिंग सेशन में शामिल होने से खुद को रोक नहीं पाए और मैट के सामने एक क्लासिक मुकाबला लड़ने की इच्छा जाहिर कर दी है।

पूर्व WWE चैंपियन ने लिखा:

"मैट हार्डी जो भी कह रहे हैं, मैं उससे सहमत हूं। हरिकेन वाकई में बेहतरीन रेसलर हैं, क्यों ना हम एक टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ें। मैं और हरिकेन टीम बनाकर मैट और जैफ हार्डी से भिड़ेंगे।"

द रॉक ने WWE WrestleMania 32 में लड़ा था अभी तक का आखिरी मैच

द रॉक ने अभी तक WWE में अपना आखिरी मैच WrestleMania 32 में लड़ा था, जहां उन्होंने केवल 6 सेकंड में एरिक रोवन को हराकर इतिहास रचा था। अब उस मैच को 6 साल से भी ज्यादा समय बीत चुका है और उम्मीद की जा रही है कि उनका WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच ऐतिहासिक बनने वाला है।

रोमन रेंस, जो इस समय ट्राइबल चीफ का किरदार निभा रहे हैं और इस हील कैरेक्टर में वो अधिकांश मौकों पर बेईमानी से जीत दर्ज करते आए हैं। इसलिए कयास लगाए जाने लगे हैं कि द रॉक ही वो सुपरस्टार होंगे जो अपने फैमिली मेंबर यानि रोमन के इस ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत करेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।