"प्रो रेसलिंग की वजह से मैं अपनी बेटी के साथ रिश्ता बचा पाया" - WWE दिग्गज The Rock ने दिया चौंकाने वाला बयान 

WWE NXT सुपरस्टार ऐवा रेन और द रॉक
WWE NXT सुपरस्टार ऐवा रेन और द रॉक

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने हाल ही में अपनी बेटी सिमोन जॉनसन (Simone Johnson) उर्फ एवा रेन (Ava Raine) के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की। 21 साल की सिमोन जॉनसन इस वक्त NXT में ऐवा रेन के रूप में द स्किजम फैक्शन का हिस्सा हैं और उन्होंने अपना इन-रिंग डेब्यू अप्रैल में Stand & Deliver में किया था। एवा रेन अपनी फैमिली की लिगेसी से दूर रहकर रेसलिंग इंडस्ट्री में अपने दम पर सफलता हासिल करना चाहती हैं।

youtube-cover

द रॉक ने हाल ही में The Pivot को दिए इंटरव्यू में अपनी बेटी सिमोन जॉनसन के बारे में खुलकर बात की। द रॉक ने कहा-

"मैं कई चीज़ों में व्यस्त था। मैं कहना चाहूंगा कि मैं और सिमोन साथ बड़े हुए। हमारा एक ऐसा रिलेशनशिप था जहां मैं हमेशा काम में व्यस्त रहता था लेकिन हमने साथ रहने की कोशिश की। सालों बाद वो प्रो रेसलर बन चुकी हैं, इसने हम दोनों को करीब ला दिया है। प्रो रेसलिंग ने मेरा अपनी बेटी के साथ रिश्ता बचाने में भी मदद की। प्रो रेसलिंग ने कई बार मेरी फैमिली का बचाव किया है।"

द रॉक WWE में अपनी बेटी के डेब्यू से काफी खुश थे

youtube-cover

सिमोन जॉनसन ने पिछले साल अक्टूबर में एवा रेन के रूप में WWE NXT में अपना डेब्यू किया था। बता दें, इस साल एवा रेन का नाम छोटा करके एवा कर दिया गया। एवा के NXT में डेब्यू के कुछ समय बाद द रॉक Jimmy Kimmel Live पर दिखाई दिए थे और इस दौरान उन्होंने कहा-

"हां, मुझे अपनी बेटी पर गर्व है। मेरी सबसे बड़ी बेटी सिमोन जॉनसन ने WWE NXT में अपना डेब्यू कर लिया है। उन्होंने अच्छा किया - वो माइक्रोफोन के साथ आईं और उन्होंने प्रोमो कट किया। जब आप क्राउड के सामने जाते हैं तो कॉन्डिफेंट रहना होता है। उनका रेसलिंग नेम काफी कूल है। यह एवा रेन है।"

द रॉक को WWE इतिहास के महानतम सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। यह देखना रोचक होगा कि सिमोन जॉनसन अपने पिता की तरह WWE में सफलता हासिल कर पाती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now