WWE दिग्गज The Rock की बेटी ने Superstars का नाम बदलने को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

द रॉक की बेटी ने WWE के बड़े फैसले पर चौंकाने वाला बयान दिया है
द रॉक की बेटी ने WWE के बड़े फैसले पर चौंकाने वाला बयान दिया है

WWE ने पिछले कुछ समय में अपने कई सुपरस्टार्स के नामों में बदलाव किए हैं। वहीं अब दिग्गज सुपरस्टार ड्वेन "द रॉक" जॉनसन (The Rock) की बेटी और NXT स्टार एवा रेन (Ava Raine) ने कंपनी द्वारा रेसलर्स के नाम बदलने पर अपनी राय सामने रखी है।

आपको याद दिला दें कि रेन ने इसी साल WWE के साथ डील साइन की थी और वो वर्ल्ड फेमस समोअन फैमिली, अनोआ'ई से संबंध रखती हैं। WWE में रोमन रेंस, द उसोज़, नाया जैक्स और रिकिशी समेत कई अन्य बड़े स्टार्स उनके फैमिली मेंबर्स हैं। उनका असली नाम सिमोन जॉनसन है, लेकिन उनका ऑन-स्क्रीन नाम, एवा रेन है।

उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि किसी रेसलर द्वारा अपना फैमिली से मिला-जुला नाम ना रखना चर्चा का विषय क्यों बन जाता है। उन्होंने लिखा,

"मैं पहले भी कई बार कह चुकी हूं और उम्मीद है कि ये आखिरी बार होगा। मुझे ये समझ नहीं आता कि अपनी फैमिली से मिला-जुला नाम ना रखना चर्चा का विषय किस कारण बन जाता है। एक नाम किसी परिवार की उपलब्धियों को कम नहीं कर सकता।"

WWE दिग्गज द रॉक ने अपने पिता के नाम से ली थी प्रेरणा

द रॉक के पिता, रॉकी जॉनसन भी एक प्रो रेसलर हुआ करते थे। वो WWE हॉल ऑफ फेमर रहे और पूर्व टैग टीम चैंपियन भी रहे। WWE में काम करते हुए अक्सर द रॉक को रॉकी! रॉकी! रॉकी! नाम से चीयर किया जाता था। अपने करियर के शुरुआती दौर में उन्हें रॉकी मेविया नाम से जाना जाता था। इसमें अपना उपनाम उन्होंने अपने दादा, पीटर मेविया के नाम से प्रेरणा लेकर जोड़ा था।

इसका एक अन्य बड़ा उदाहरण शार्लेट फ्लेयर भी हैं, जो अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपने पिता के उपनाम, फ्लेयर का उपयोग नहीं करती थीं, लेकिन इसे जोड़ने के बाद उन्होंने अपने करियर में अपार सफलता हासिल की और उन्हें फेम भी मिला। अब देखना दिलचस्प होगा कि एवा रेन आगे चलकर अपने करियर में कितनी सफलता प्राप्त कर पाती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now