WWE दिग्गज The Rock की बेटी ने Roman Reigns से की अनोखी मांग, सोशल मीडिया स्टार की बुरी हालत करने के लिए कहा

the rock daughter request roman reigns
द' रॉक की बेटी ने रोमन रेंस से मांग की

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) को WWE में इस समय जबरदस्त मोमेंटम प्राप्त है और वो अगर रेसलमेनिया (WrestleMania 39) तक चैंपियन बने रहे तो उनका यूनिवर्सल चैंपियनशिप सफर 944 दिनों का हो चुका होगा और मॉडर्न एरा में ये किसी दुर्लभ उपलब्धि के समान है।

SmackDown के हालिया एपिसोड में पॉल हेमन ने अमेरिकी-ब्रिटिश इंटरनेट पर्सनालिटी एंड्रयू टेट का जिक्र करते हुए कहा कि एंड्रयू, रोमन रेंस के सामने भी खड़े होने लायक भी नहीं हैं। आपको बता दें कि एंड्रयू टेट पूर्व प्रोफेशनल बॉक्सर हैं और अब सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं।

वो अक्सर अपने महिलाओं के प्रति नफरत भरे विचारों के कारण विवादों में घिरे रहते हैं। इस वजह से उन्हें फेसबुक, टिकटॉक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से प्रतिबंधित भी किया गया है। अब द रॉक की बेटी एवा रेन ने ट्वीट करते हुए लिखा:

"मैं रोमन रेंस के हाथों एंड्रयू टेट की बुरी हालत होते देखना चाहती हूं।"

एवा ने बाद में ये भी कहा कि वो इस बात को देख चौंक उठी थीं कि लोग एंड्रयू टेट के समर्थन में बोल रहे हैं। उन्हें लोग सपोर्ट करें या ना, लेकिन WWE टीवी पर उनके नाम का बोला जाना यही साबित करता है कि उनकी लोकप्रियता में इजाफा होने वाला है।

WWE फैंस एंड्रयू टेट का नाम सुनकर हैरान हुए

बेन शपिरो और एंड्रयू टेट जैसे सेलिब्रिटीज़ का नाम रोमन रेंस के सैगमेंट में लिया जाना कोई चौंकाने वाला विषय नहीं रहा क्योंकि इस सैगमेंट का सार ये था कि इनमें से कोई भी ट्राइबल चीफ के सामने नहीं टिक पाएगा और लोगों इस बात से पहले से वाकिफ हैं।

ट्विटर पर अधिकतर फैंस एंड्रयू टेट का नाम सुनकर हैरान दिखाई दिए क्योंकि वो समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसे नामों का इस इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है। ये बातें इसलिए भी समझ से परे हैं क्योंकि एंड्रयू और शपिरो केवल WWE ही नहीं बल्कि प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से भी संबंध नहीं रखते।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now