WWE दिग्गज The Rock की बेटी ने दिखाया अपना नया लुक, जल्द ही होगा धमाकेदार इन-रिंग डेब्यू?

..
WWE दिग्गज द रॉक की बड़ी बेटी ऐवा रैन
WWE दिग्गज द रॉक की बड़ी बेटी ऐवा रैन

WWE सुपरस्टार सिमोन जॉनसन (Simone Johnson) ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी फोटो पोस्ट करके फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया जो उनके नए रिंग नेम के साथ सूट हो रहा है। इस 20 वर्षीय सुपरस्टार का WWE में नाम ऐवा रैन रखा गया है जिनका कंपनी में बहुत ही जल्द डेब्यू देखने को मिल सकता है।

WWE के महान सुपरस्टार्स में से एक द रॉक की बेटी ने अपना नया हेयर स्टाइल दिखाया जिसमें उन्होंने आगे के कुछ बालों को लाल कराकर काले बालों के साथ बहुत ही अच्छा मिक्स किया है।

ऐवा लगभग दो साल से कंपनी में रेसलिंग की ट्रेनिंग लेकर अपने जल्द ही होने वाले डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। WWE सुपरस्टार जेलिना वेगा ने फोटो पर टिप्पणी करते हुए कहा की जल्द ही लाल बालों वाली सभी विमेंस रेसलर्स का एक ग्रुप होगा। बता दें कि जेलिना वेगा और द रॉक असल में पेज की Fighting With My Family मूवी के दौरान बहुत ही अच्छे दोस्त बन गए थे।

ऐवा रैन को जल्द ही WWE में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है

सिमोन जॉनसन ने लगभग दो साल पहले 2020 में परफॉर्मेंस सेंटर जॉइन किया था। ऐवा चौथी जनरेशन की पहली सुपरस्टार हैं। जॉनसन को अपनी ट्रेनिंग के दौरान कई बार घुटनों की चोट ने परेशान किया है लेकिन हाल ही में बदले गए नाम के बाद फैंस जल्द ही उनके डेब्यू के कयास लगा रहे हैं।

कुछ ही समय पहले WWE ने NXT विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट आयोजित किया था जिसमें जॉनसन के भाग लेने की पूरी उम्मीद थी लेकिन कंपनी ने उन्हें इससे दूर रखा। WWE निश्चित ही दिग्गज रॉक की सबसे बड़ी बेटी का डेब्यू धमाकेदार तरीके से दिखाना चाहेगा ताकि सभी को यह याद रहे कि वो कौन हैं।

ऐवा के आने से विमेंस डिवीजन को बहुत ही मजबूती मिलेगी। ऐवा रैन के WWE डेब्यू की ऑफिशियली कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उनके लुक में बदलाव से यह संकेत मिल रहे हैं कि जल्द ही उनका WWE में डेब्यू हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।