WWE के हालिया इवेंट में The Rock के देरी से आने पर फैंस ने काटा हंगामा, नन्हे फैन ने भी जबरदस्त कमेंट कर दिग्गज की उड़ाई धज्जियां

WWE दिग्गज द रॉक लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE दिग्गज द रॉक लेकर बड़ी खबर सामने आई

The Rock: WWE में इस समय एक हील के रूप में द रॉक (The Rock) जबरदस्त काम कर रहे हैं। रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में वो टैग टीम मैच का हिस्सा रहेंगे। खैर कंपनी ने मेनिया से पहले WWE World इवेंट का आयोजन किया। यहां पर द रॉक को लेकर WWE यूनिवर्स ने काफी हंगामा मचाया।

WWE World इवेंट में कई सुपरस्टार्स ने WrestleMania 40 में होने वाले अपने मैच को लेकर बात रखी। कुछ मुकाबलों का शानदार बिल्डअप भी देखने को मिला। द ग्रेट वन को भी इस इवेंट में आना था लेकिन वो देर से आए। द फाइनल बॉस की इन हरकतों पर वहां मौजूद फैंस ने उन्हें लेकर गंदे-गंदे चैंट्स लगाए और हंगामा काटा।

द रॉक द्वारा देर से आने की वजह से फैंस बहुत गुस्से में दिखे। द ग्रेट वन ने इसके बाद खुद की तारीफ कर प्रोमो दिया। ये बात वहां मौजूद एक छोटी फैन को पसंद नहीं आई, जो कोडी रोड्स की बहुत बड़ी फैन थीं। जब द रॉक ने उस लड़की से बात करने की कोशिश की तब उन्होंने जवाब में धज्जियां उड़ाते हुए कहा,

आपने Royal Rumble नहीं जीता, कोडी ने जीता।

WWE WrestleMania 40 में द रॉक का दिखेगा जलवा

WrestleMania 40 नाईट 1 में द रॉक तगड़े एक्शन में नज़र आएंगे। रोमन रेंस के साथ मिलकर वो कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस का सामना करेंगे। इनकी राइवलरी को अभी तक खास अंदाज में बिल्ड किया है। खासतौर पर रॉक इस समय अलग ही लेवल पर काम कर रहे हैं। उन्होंने रोड्स के साथ दुश्मनी को पर्सनल बना दिया है। साथ ही साथ वो रोड्स की मां पर भी लगातार तंज कस रहे हैं।

पिछले हफ्ते Raw में द रॉक ने पार्किंग एरिया में कोडी रोड्स को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। कोडी के सिर से खून निकलने लग गया था। वहां पर हुए क्लोजिंग सैगमेंट को सभी ने पसंद किया। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में उन्होंने रोमन रेंस के साथ मिलकर बवाल मचाया। दोनों ने बेल्ट से कोडी और सैथ को खूब पीटा। नाईट 1 में होने वाला टैग टीम मैच बहुत ही जबरदस्त होगा। अब देखना होगा कि द रॉक और रोमन रेंस जीत हासिल कर पाएंगे या नहीं।