'आपके आंसू, Cody Rhodes का खून और मेरे हाथ'- WWE WrestleMania 40 से पहले The Rock ने दुश्मन की मां को भेजा संदेश

WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

The Rock: WWE WrestleMania 40 के आयोजन में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। नाईट 1 एक बहुत बड़ा टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ होगा। इस मैच का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। द ग्रेट वन ने अब मेनिया से पहले अपने दुश्मनों को लेकर कड़ा बयान दिया है।

द रॉक लगातार कोडी रोड्स के ऊपर तंज कस रहे हैं। उन्होंने इस दुश्मनी को अब पर्सनल बना दिया है। इस बार भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात कही। उन्होंने लिखा,

"द रॉक ने प्रो रेसलिंग को फिर से रोमांचक और शानदार बना दिया है। द रॉक ने रेसलिंग को जबरदस्त बना दिया है। उन्होंने इस गेम को बदल दिया है और स्तर को फिर से उठाया है। द रॉक पिछले 20 सालों में देखे गए सबसे प्रभावशाली और हॉट हील रेसलर हैं। आपका स्वागत है। द रॉक के पास आपके लिए एक खास बेल्ट है। आपके आंसू, कोडी का खून और मेरे हाथ। मैं जल्द ही आपसे मिलूंगा मामा रोड्स।"

द रॉक के इस बयान पर पूर्व WWE रेफरी माइक चियोडा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा,

बिल्कुल शानदार। द रॉक आपने मुझे फिर से रेसलिंग में शामिल कर दिया है। आग लगा दो।

डॉमिनिक मिस्टीरियो इस समय Raw में हील के रूप में जबरदस्त काम कर रहे हैं। फैंस उन्हें रिंग में जबरदस्त अंदाज में बू करते हैं। अगले हफ्ते द रॉक की वापसी होगी और इससे पहले डॉमिनिक ने GIF पोस्ट कर रिएक्ट किया है।

क्या WWE WrestleMania 40 की नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस की जीत होगी?

नाईट 1 में होने वाला ये टैग टीम मैच बहुत ही महत्वपूर्ण होगा। नाईट 2 मेंं रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। अगर कोडी और रॉलिंस ने पहले दिन द रॉक और रोमन को हरा दिया, तो नाईट 2 में होने वाले चैंपियनशिप मैच में उन्हें राहत मिल जाएगी। अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द ब्लडलाइन की दखलअंदाजी देखने को नहीं मिलेगी। अगर कोडी और रॉलिंस की हार होगी, तो फिर ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी।