Create

The Rock WWE में अपने सबसे बड़े दुश्मन की तरह बनना चाहते थे, किया बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज द रॉक की अगले साल कंपनी में वापसी हो सकती है
WWE दिग्गज द रॉक की अगले साल कंपनी में वापसी हो सकती है
reaction-emoji
Subham Pal

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने हाल ही में खुलासा किया कि वो अपने सबसे बड़े दुश्मन स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) की तरह लोकप्रिय बनना चाहते थे। बता दें, एटीट्यूड एरा में द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच कई बार दुश्मनी देखने को मिली थी और इन दोनों सुपरस्टार्स की राइवलरी को WWE में हुए महानतम राइवलरी में गिना जाता है।

youtube-cover

द रॉक ने हाल ही में A&E WWE Rivals पर बात की और इस दौरान उन्होंने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का जिक्र करते हुए कहा-

"उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा थी। और, ईमानदारी से कहूं तो सभी पर इसका काफी प्रभाव था क्योंकि इस चीज़ ने मुझे काफी मोटिवेट किया था। यही मैं चाहता था।"

द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WWE में कदम रखने वाले महानतम सुपरस्टार्स में शामिल हैं

youtube-cover

यह कहना गलत नहीं होगा कि द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WWE की WCW के ऊपर जीत के दो सबसे बड़े कारण थे। ये दोनों ही सुपरस्टार्स एटीट्यूड एरा के दौरान WWE फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय थे और इन दोनों की वजह से हर हफ्ते WWE के शोज के दौरान एरीना दर्शकों से पूरी तरह भरे होते थे। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए आइकॉनिक फिउड की वजह से WrestleMania में तीन यादगार मैच देखने को मिले थे।

द रॉक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने WrestleMania 15 और WrestleMania 17 में WWE चैंपियनशिप के लिए कम्पीट किया था और इन दोनों ही मौकों पर स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की जीत हुई थी। इसके बाद WrestleMania 19 में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरी मैच हुआ और द रॉक ने इस मैच में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन को मात दी थी।

द रॉक इस वक्त हॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक बन चुके हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 330 मिलियन फॉलोअर्स हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि द रॉक फ्यूचर WWE हॉल ऑफ फेमर हैं। वहीं, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने इस साल इन-रिंग वापसी करते हुए WrestleMania 38 के पहले दिन मेन इवेंट में केविन ओवेंस को हराया था और उन्हें साल 2009 में ही WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल कर दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...