"यही एक रास्ता है"- WWE दिग्गज The Rock ने टॉप Superstar पर जानलेवा हमले को लेकर दी प्रतिक्रिया, कड़ा संदेश देते हुए चौंकाया

WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Cody Rhodes: WWE Raw में इस हफ्ते द रॉक (The Rock) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की हालत खराब की। शायद इसका अंदाजा कोडी को भी नहीं था। क्लोजिंग सैगमेंट में द ग्रेट वन ने अमेरिकन नाईटमेयर को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। अब रॉक ने कोडी को मैसेज के जरिए कड़ा संदेश देते हुए चौंकाया।

Raw में इस हफ्ते कोडी रोड्स ने शानदार प्रोमो दिया। उन्होंने रोमन रेंस और द रॉक के ऊपर निशाना साधा। अचानक द रॉक ने धमाकेदार एंट्री की। उन्हें देखकर सभी हैरान रह गए थे। रॉक ने रिंग में आकर कोडी के कान में कुछ कहा और वहां से चले गए।

अंतिम सैगमेंट में बैकस्टेज कोडी रोड्स ने जिमी उसो और सोलो सिकोआ के ऊपर अटैक किया। कुछ देर बाद द रॉक ने आकर कोडी पर हमला किया और मारते हुए पार्किंग एरिया में ले गए। द ग्रेट वन ने कोडी पर बुरी तरह अटैक करके उनकी हालत खराब कर दी। इस दौरान उन्होंने लगातार कोडी और उनकी मां को धमकी भरे संदेश दिए।

द रॉक ने अब कोडी रोड्स के ऊपर किए गए हमले की कुछ तस्वीरें शेयर की। उन्होंने कोडी को कड़ा मैसेज भी दिया। द रॉक ने कहा

"इसे इस तरह से नहीं होना चाहिए था लेकिन अब यही एकमात्रा रास्ता है।"

WWE WrestleMania 40 में होंगे जबरदस्त मुकाबले

WrestleMania 40 को इस बार बहुत हाइप किया जा रहा है। मेनिया में बहुत ही तगड़े मुकाबले होंगे। नाईट 1 में सबसे बड़ा मुकाबला द रॉक और रोमन रेंस का होगा। इन दोनों का टैग टीम मैच कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। अभी तक इनकी राइवलरी को शानदार अंंदाज में बिल्ड किया गया है। द रॉक कई सालों बाद मेनिया में एक्शन में नज़र आएंगे। उनकी वजह से कंपनी को भी बहुत फायदा हो रहा है।

नाईट 2 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रेंस को चैंपियन के रूप में 1300 दिन से ज्यादा हो गए हैं। कहा जा रहा है कि इस बार रेंस की बादशाहत को कोडी खत्म कर देंगे। आपको बता दें Royal Rumble 2024 जीतकर कोडी ने ये मौका हासिल किया था।