"मुझे उनके ऊपर गर्व है"- WWE दिग्गज The Rock ने अपनी बेटी के रेसलिंग में इतिहास रचने के बाद दी ब़ड़ी प्रतिक्रिया

द रॉक की बेटी ने शुरु कर दिया है अपना रेसलिंग करियर
द रॉक की बेटी ने शुरु कर दिया है अपना रेसलिंग करियर

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने हाल ही में अपनी बेटी एवा रेन (Ava Raine) को लेकर प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि रेन ने हाल ही में अपना रेसलिंग जर्नी शुरु की है। 20 साल की उम्र में ही रेन ने अपने परिवार की प्रतिष्ठा को आगे ले जाने की शुरुआत कर दी है। आपको बता दें कि रेन चौथी पीढ़ी की रेसलर हैं। उनसे पहले उनके पिता ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) और उनके दादा रॉकी जॉनसन (Rocky Johnso) भी रेसलिंग कर चुके हैं। जॉनसन परिवार के सबसे पहले रेसलर ड्वेन के दादा पीटर माइविया (Peter Maivia) थे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रॉक ने खुलासा किया है कि वह अपनी बेटी को चौथी पीढ़ी का रेसलर बनते हुए देखकर कितने खुश हैं। रॉक ने कहा,

"वह चौथी पीढ़ी की रेसलर हैं और उन्होंने इतिहास बनाया है। मैं उनको लेकर काफी गर्व महसूस करता हूं। वह एकदम स्वतंत्र हैं और उनके लिए अपना रास्ता खुद बनाना काफी अहम है। वह खुद अपनी मंजिल तय करेंगी। वह खुद अपना रास्ता चुनेंगी। वह मेरे पास अधिक चीजों के लिए नहीं आती हैं और इस कारण से मैं उनकी काफी इज्जत करता हूं। मैं उन्हें देख और सपोर्ट कर रहा हूं।"

youtube-cover

पिछले वीकेंड ही रेन ने NXT के लाइव इवेंट के साथ अपना WWE डेब्यू किया है। उन्होंने डेब्यू के दौरान क्राउड के सामने एक दमदार प्रोमो कट किया था।

WWE दिग्गज द रॉक की बेटी होने के कारण मुश्किलों का सामना करती हैं एवा रेन

दिग्गज रेसलिंग परिवार से आने का जितना फायदा मिलता है उसके उतने ही दुष्प्रभाव भी हैं। हाल ही में रेन ने ट्विटर पर कहा था कि भले ही WWE उन्हें किसी भी तरह से दिखाए, लेकिन कुछ ऐसे फैंस हमेशा रहेंगे जो उनसे काफी संतुष्ट नहीं होने वाले हैं। उन्होंने लिखा था,

"मैं अपने पूरे करियर को अपने पिता के करीब बना सकती हूं और लोग तब भी मेरी आलोचना ही करने वाले हैं।"

भले ही अन्य सुपरस्टार्स के बच्चों की तरह एवा रेन को भी द रॉक की बेटी होने का गर्व रहेगा, लेकिन वह रेसलिंग जगत में अपनी खुद की महानता बनाना चाहती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment