Create
Notifications

WWE दिग्गज द रॉक की फिल्म ने धमाल मचाते हुए रचा इतिहास, तोड़े सभी रिकॉर्ड

WWE दिग्गज द रॉक की फिल्म में सभी रिकॉर्ड्स को ध्वस्त किया
WWE दिग्गज द रॉक की फिल्म में सभी रिकॉर्ड्स को ध्वस्त किया
Neeraj sharma

WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) की 'रेड नोटिस' नाम की फिल्म इसी साल 5 नवंबर को रिलीज़ हुई थी। अब खुलासा हुआ है कि 'रेड नोटिस' Netflix पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। इस मामले में इसने 2018 में आई 'बर्ड बॉक्स' नाम की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है।

फिल्म में द रॉक के अलावा रायन रेनल्ड्स और गाल गैडोट जैसे नामी एक्टर्स ने अभिनय किया है। इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म की कहानी एक इंटरपोल पुलिस एजेंट (द रॉक) के इर्दगिर्द घूमती है, जो एक फेमस चोर (रेनल्ड्स) के साथ मिलकर बड़े मुजरिम (गैडोट) को पकड़ते हैं।

'बर्ड बॉक्स' की कुल व्यूअरशिप 282 मिलियन घंटों की रही थी और 'रेड नोटिस' केवल एक महीने के अंदर 328 मिलियन घंटों की संख्या को पार कर चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक Netflix के 50% उपभोक्ता 'रेड नोटिस' को देख चुके हैं।

.@GalGadot, @TheRock and @VancityReynolds at the premiere of #RedNotice 📸: me for @THR (friendly shout out to @Variety) https://t.co/EZGHrGDsa6

WWE दिग्गज इस रिकॉर्ड को लेकर बहुत उत्साहित हैं

इस फिल्म को रॉसन मार्शल थर्बर ने डायरेक्ट किया है और पूर्व WWE चैंपियन द रॉक, 'रेड नोटिस' के Netflix पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनने पर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने CNN News को दिए इंटरव्यू में खुशी जाहिर करते हुए कहा,

"ये अविश्वसनीय है, 'रेड नोटिस' ने रिकॉर्ड तोड़ दिया और ये ऑफिशियल रूप से Netflix पर देखी जाने वाली फिल्म की लिस्ट में नंबर-1 पर है। पिछला रिकॉर्ड 2018 में आई 'बर्ड बॉक्स' के नाम था, जिसे लोगों ने 282 मिलियन घंटों तक देखा। अभी 11 दिन बाकी हैं और 'रेड नोटिस' का वॉच टाइम 328 मिलियन पर पहुंच गया है और ग्लोबल ऑडियन्स स्कोर 92% है। अभी फिल्म अगले करीब 2 हफ्तों तक स्ट्रीम की जाएगी और इस दौरान फिल्म और भी अच्छा करेगी।"

ये इस साल WWE दिग्गज द रॉक की तीसरी फिल्म रही। इससे पहले उनकी जंगल क्रूज़ और फ्री गाए ने भी अच्छी ख़ासी कमाई की है। मगर फिलहाल के लिए वो 'रेड नोटिस' की सफलता को इंजॉय करना चाहते हैं और मूवी द्वारा रिकॉर्ड टूटने से उनकी पूरी टीम बहुत खुश नजर आ रही है।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...