Create

WWE दिग्गज The Rock की बेटी ने इन-रिंग डेब्यू के दिए संकेत, पहली बार प्रोमो देते हुए पूरे रोस्टर को दी धमकी

WWE दिग्गज द रॉक और उनकी बेटी सिमोन जॉनसन
WWE दिग्गज द रॉक और उनकी बेटी सिमोन जॉनसन
reaction-emoji
Subham Pal

Ava Raine: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) की बेटी सिमोन जॉनसन (Simone Johnson) उर्फ एवा रेन (Ava Raine) ने मई 2020 में WWE परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग की शुरुआत की थी और ऐसा लग रहा है कि वो आखिरकार अपना इन-रिंग डेब्यू करने वाली हैं। बता दें, कुछ महीने पहले सिमोन जॉनसन को एवा रेन के रूप में नया इन-रिंग नेम दिया गया था और इसके अलावा उनके लुक में भी बदलाव किया गया था। एवा रेन हाल ही में, ऑर्लेंडो, फ्लोरिडा में हुए एक लाइव इवेंट के दौरान क्राउड के सामने नजर आईं थी।

Tonight was reportedly Simone Johnson's first promo in front of fans #WWENXT #nxtorlando @AvaRaineWWE twitter.com/runninjay/stat…

9 जुलाई को हुए इस इवेंट में एवा रेन लाइव प्रोमो देने वाली चौथी पीढ़ी की पहली सुपरस्टार बनीं। इस प्रोमो के दौरान एवा रेन ने खुद को 'द फाइनल गर्ल' कहा। इसके साथ ही एवा रेन ने पूरे NXT विमेंस रोस्टर को धमकी दे दी। इस प्रोमो के जरिए शायद एवा रेन ने संकेत देने की कोशिश की कि उनका इन-रिंग डेब्यू ज्यादा दूर नहीं है और वो डेब्यू के बाद विमेंस डिवीजन को डोमिनेट करने वाली हैं।

एवा रेन WWE SmackDown में रोमन रेंस के द ब्लडलाइन फैक्शन का हिस्सा बन सकती हैं

सिमोन जॉनसन उर्फ एवा रेन ने साल 2020 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और पिछले दो सालों से उन्हें इन-रिंग डेब्यू के लिए तैयार किया जा रहा है। बता दें, एवा रेन NXT में मौजूद एकमात्र अनोआ'ई फैमिली मेंबर नहीं हैं बल्कि सोलो सिकोआ भी इस ब्रांड का हिस्सा हैं। सोलो सिकोआ WWE सुपरस्टार्स द उसोज के छोटे भाई हैं और उनके द ब्लडलाइन जॉइन करने की कई बार अफवाहें सामने आ चुकी हैं।

संभव है कि सोलो सिकोआ की तरह एवा रेन को भी द ब्लडलाइन का हिस्सा बनाया जा सकता है। वैसे भी, एवा रेन के पिता द रॉक और रोमन रेंस कजिन हैं। देखा जाए तो अभी तक द ब्लडलाइन में एक भी फीमेल सुपरस्टार को शामिल नहीं किया गया है और ऐवा यह फैक्शन जॉइन करने वाली पहली फीमेल सुपरस्टार बन सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...