WWE फैंस द्वारा आलोचना किये जाने के बाद दिग्गज The Rock की बेटी ने दी प्रतिक्रिया, कही बड़ी बात

WWE दिग्गज द रॉक और सिमोन जॉनसन
WWE दिग्गज द रॉक और सिमोन जॉनसन

WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) की बेटी सिमोन जॉनसन (Simone Johnson) को यह बात समझ नहीं आ रही है कि क्यों NXT में उनका नया नाम चर्चा का विषय बन चुका है। सिमोन जॉनसन ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया था कि उनका नया रिंग नेम एवा रेन (Ava Raine) है। सिमोन के इस नए नाम को फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है और सिमोन ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उनके नए नाम से उनके परिवार के लैगेसी को कोई नुकसान हुआ है।

कई लोग चाहते हैं कि सिमोन जॉनसन को अपने पिता द रॉक की लैगेसी को अपनानी चाहिए। इस बारे में बात करते हुए सिमोन जॉनसन ने अपने ट्वीट में लिखा कि वो अगर अपने पिता के इर्द-गिर्द करियर बनाती हैं तो फिर भी लोग उन्हें भला-बुरा कहेंगे। देखा जाए तो WWE दिग्गज रिक फ्लेयर की बेटी शार्लेट फ्लेयर को अपने करियर के दौरान इस तरह की परिस्थिति का सामना करना पड़ चुका है।

WWE दिग्गज द रॉक की बेटी को उनकी आलोचना पसंद नहीं आई

GiveMeSport के लूईस डंगूर ने इस चीज़ की शुरुआत की थी और उन्होंने द रॉक की बेटी सिमोन जॉनसन के नए नाम एवा रेन को बकवास बताया था। यह चीज़ सिमोन को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्वीट के जरिए लूईस को इस चीज़ का जवाब देते हुए उनपर तंज भी कसा है। जल्द ही, लूईस ने इस चीज़ को लेकर माफी भी मांगी थी लेकिन इसका ऑनलाइन कुछ खास असर नहीं पड़ेगा।

हम उम्मीद करेंगे कि इस घटना की वजह से सिमोन जॉनसन के आत्मविश्वास में कोई कमी नहीं आएगी। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि सिमोन जॉनसन WWE NXT 2.0 में एवा रेन के रूप में कब डेब्यू करने वाली हैं और उन्हें अपने WWE करियर के दौरान कितनी सफलता मिलती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links