WWE दिग्गज The Rock ने अपने पिता को ट्रिब्यूट देते हुए दिया भावुक मैसेज, पढ़कर आपके भी छलकेंगे आंसू

Ujjaval
WWE दिग्गज द रॉक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक मैसेज
WWE दिग्गज द रॉक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक मैसेज

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्हें पूरी दुनिया में देखा और पसंद किया जाता है। द रॉक ने थोड़े समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की, जहां उनके पिता और रेसलिंग दिग्गज रॉकी जॉनसन (Rocky Johnson) रिंग में मौजूद हैं। द रॉक उन्हें फैंस के बीच से बैठकर देख रहे हैं।

द रॉक ने यहां अपने पिता की इतिहास रच देने वाली जीत को याद किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"मैं अपने पिता रॉकी 'सोलमैन' जॉनसन को सम्मान देना चाहता हूं। मेरे पिता और मिस्टर USA टोनी एटलस WWE में पहले ब्लैक हैवीवेट टैग टीम चैंपियन बने थे और उन्होंने मिलकर इतिहास रच दिया था।"

द रॉक ने अपनी भावुक पोस्ट के दौरान बताया कि पिता के अचानक निधन के कारण वो उन्हें अलविदा भी नहीं कह पाए। उनके इस इमोशन मैसेज को देखकर जरूर फैंस के भी आंसू छलक जाएंगे। उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए आगे कहा,

"उनका रास्ता काफी मुश्किल रहा है और उन्होंने हमारे रंग के सभी लोगों के लिए हर एक स्पॉट और मनोरंजन के क्षेत्र में जगह बनाने में मदद की। वो सभी लोगों के लिए रास्ता तैयार करने के काम को सबसे महत्वपूर्ण समझते थे, भले ही वो व्यक्ति किसी भी रंग का हो, इससे फर्क नहीं पड़ता। मेरे जीवन का सबसे बड़ा खेद यह है कि मुझे अपने पिता को अलविदा कहने का मौका नहीं मिल पाया क्योंकि उनका अचानक निधन हो गया। मुझे इस चीज़ का दुःख होता है कि मैं उनसे पिता और बेटे के बीच होने वाली दिक्कतों को सुलझा नहीं पाया। उन्होंने मुझे बचपन से ही प्यार दिया और हमेशा मेरा साथ दिया। मैं अपने जीवन में जितना भी समय बिताऊंगा, मैं इस चीज़ का शुक्रगुजार रहूंगा। सोलमैन, मैं आपसे आगे मिलूंगा।"

SmackDown के एपिसोड में WWE दिग्गज The Rock आएंगे नज़र

WWE SmackDown का अगला एपिसोड धमाकेदार रहने वाला है। इस शो में द रॉक भी नज़र आएंगे। थोड़े समय पहले ही रॉक का हील टर्न हुआ है और वो ब्लडलाइन का हिस्सा बन गए हैं। उन्हें कोडी रोड्स से चैलेंज मिला था और अब देखना होगा कि रॉक की इस चीज़ पर किस तरह की प्रतिक्रिया रहती है।