Create

"आपने मेरे साथ अच्छा बर्ताव किया है"- The Rock ने WWE दिग्गज को दिया भावुक संदेश

WWE दिग्गज द रॉक ने जैरी लॉलर को एक अहम संदेश दिया
WWE दिग्गज द रॉक ने जैरी लॉलर को एक अहम संदेश दिया
reaction-emoji
Ujjaval

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने हाल ही में एक जबरदस्त ट्वीट किया। उन्होंने जैरी लॉलर (Jerry Lawler) को ट्वीट में मेंशन करते हुए उन्हें भावुक संदेश दिया। आपको बता दें कि द रॉक और जैरी 'द किंग' लॉलर की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें दोनों लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

द रॉक को WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। उन्होंने शानदार रेसलिंग स्टाइल और कैरेक्टर द्वारा फैंस के दिल में अपनी जगह बनाई है। द रॉक अभी हॉलीवुड में काफी व्यस्त हैं लेकिन कभी-कभी वो रेसलिंग को लेकर भी ट्वीट्स करते हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने हाल ही में किया।

The "REAL" Young Rock going against the "REAL" Jerry Lawler! @TheRock twitter.com/WrestlingIsKin…

एक ट्विटर अकाउंट ने द रॉक और जैरी लॉलर के मैच की फोटो पोस्ट की थी। दरअसल, दोनों का यह मैच USWA प्रमोशन में 1996 में हुआ था। तस्वीर में देखा जा सकता है कि द रॉक का पलड़ा लॉलर पर भारी है। पूर्व WWE कमेंटेटर ने यह तस्वीर शेयर की और यहां उन्होंने द रॉक को जवान बताया जबकि खुद को असली जैरी लॉलर कहा।

इस तस्वीर पर शायद द रॉक की भी नजर गई। उन्होंने इसके जवाब में रॉक ने लॉलर की तारीफ की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

"मुझे इस तस्वीर के समय पर लड़ते हुए सिर्फ एक महीना हुआ था। आपने मेरे साथ अच्छा बर्ताव किया और इसी कारण मैं हमेशा आपकी तारीफ करूंगा। आपने मुझे रास्ता दिखाया।"

यह रहा द रॉक का ट्वीट:

@JerryLawler I’d only been wrestling for maybe a month in this picture. Always appreciate you being good to me, King 👑 🙏🏾👊🏾 Showing me the ropes. #BigTopFleaMarket

द रॉक संभावित रूप से WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस से लड़ते हुए नजर आएंगे

द रॉक और रोमन रेंस के बीच फैंस सालों से मैच देखना चाहते हैं। दोनों का यह मुकाबला अभी तक नहीं हो पाया है लेकिन कई रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों समोअन सुपरस्टार्स के बीच WrestleMania 39 के लिए मैच प्लान किया गया है। इस साल हॉलीवुड में WrestleMania का आयोजन होगा और इसी कारण द रॉक का रेसलिंग करना काफी सेंस बनाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...