WWE Raw में अचानक आकर Cody Rhodes को 'अधमरा' करने के बाद The Rock की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज की खास प्रतिक्रिया सामने आई

The Rock: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। द रॉक (The Rock) ने आकर सभी को सरप्राइज दे दिया। किसी को नहीं पता था कि वो इतनी जबरदस्त एंट्री करेंगे। उन्होंने जब एंट्री की तब कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का चेहरा भी एकदम अलग हो गया था। मेन इवेंट में द ग्रेट वन ने कोडी की हालत भी खराब कर दी थी। खैर अब रॉक की खास प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

कोडी रोड्स ने Raw में शानदार प्रोमो देकर द रॉक और रोमन रेंस के ऊपर निशाना साधा। अचानक से द रॉक ने रिंग में एंट्री की। उन्होंने रोड्स के कान में कुछ कहा और वहां से चले गए। रॉक ने अब इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की और दो शब्दों का संदेश दिया। उन्होंने कैप्शन में 'Final Boss' लिखा।

Raw के क्लोजिंग सैगमेंट में भी द रॉक ने बहुत बवाल मचाया। उन्होंने कोडी रोड्स को मार-मारकर अधमरा कर दिया। किसी को भी इस बात की उम्मीद नहीं थी। अब द ग्रेट वन ने कोडी को भी संदेश दिया है। उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में 'Man of my word' लिखा।

दरअसल Raw के क्लोजिंग सैगमेंट में बैकस्टेज जिमी उसो और कोडी रोड्स का ब्रॉल देखने को मिला। कोडी ने जिमी और सोलो सिकोआ के ऊपर हमला किया। अचानक से द रॉक ने आकर कोडी को धराशाई कर दिया। कोडी को द ग्रेट वन पार्किंग एरिया में ले गए और उनकी हालत खराब कर दी। इस दौरान लगातार रॉक ने कोडी और उनकी मां को संदेश दिया।

WWE WrestleMania 40 में होंगे दो जबरदस्त मुकाबले

WrestleMania 40 को इस बार बहुत हाइप किया जा रहा है क्योंकि नाईट 1 और नाईट 2 में दो जबरदस्त मुकाबले होंगे। नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस का मैच सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स के साथ होगा। अभी तक इनकी राइवलरी को शानदार अंदाज में बिल्ड किया गया है। द रॉक लंबे समय बाद मेनिया के मंच पर एक्शन में नज़र आएंगे।

नाईट 2 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रेंस को चैंपियन के रूप में 1300 दिन से ज्यादा हो गए हैं। देखना होगा कि इस बार उनकी बादशाहत को कोडी खत्म कर पाएंगे या नहीं।