Create

WWE लैजेंड द रॉक ने NXT New Year's Evil में हुए ऐतिहासिक टाइटल चेंज को लेकर दिया खास संदेश

WWE लैजेंड द रॉक और नए NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर
WWE लैजेंड द रॉक और नए NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर

WWE लैजेंड द रॉक (The Rock) ने हाल ही में NXT New Year's Evil के ऑफ एयर होने के बाद रिक स्टाइनर (Rick Steiner) और ब्रॉन ब्रेकर (Bron Breakker) के बीच हुए शानदार मोमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें, New Year's Evil में ब्रॉन ब्रेकर ने टॉमैसो सिएम्पा (Tomasso Ciampa) को हराते हुए NXT चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। ब्रॉन की जीत के कुछ समय बाद ही उनके पिता रिक स्टाइनर रिंग में जीत का जश्न मनाने के लिए आ गए।

रिक स्टाइनर पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं और अतीत में, उन्होंने अपने भाई स्कॉट स्टाइनर के साथ मिलकर कई टाइटल जीते थे। ऐसा लग रहा है कि रिक के बेटे ब्रॉन ब्रेकर ने भी अब टाइटल जीतने के मामले में अपने पिता के नक्शे-कदम पर चलना शुरू कर दिया है।

WWE NXT के ऑफिशियल अकाउंट पर रिक स्टाइनर और ब्रॉन ब्रेकर के वीडियो को पोस्ट किया गया। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में द रॉक ने प्रतिक्रिया देते हुए खुशी जताई। ऐसा लग रहा है कि द रॉक को ब्रॉन ब्रेकर का NXT चैंपियन बनना और चैंपियन बनने के बाद अपने पिता के साथ जश्न मनाना काफी पसंद आया है।

क्या WWE लैजेंड द रॉक का इन-रिंग करियर खत्म हो चुका है?

🚨 You’ve been put on notice. 🚨 The world's number one profiler, art thief, and con go head to head in RED NOTICE.Starring Dwayne Johnson, Gal Gadot and Ryan Reynolds. On Netflix globally November 12. #RedNotice https://t.co/EOTDU93a10

द रॉक ने WWE में अपना आखिरी मैच अप्रैल 2016 में WrestleMania 32 में एरिक रोवन के खिलाफ लड़ा था। हालांकि, द रॉक इस मैच में एरिक को कुछ ही सेकेंड्स के अंदर हराने में कामयाब रहे थे। इस वक्त यह कहना मुश्किल है कि WWE में इन-रिंग परफॉर्मर के रूप में द रॉक का भविष्य क्या होने वाला है। अफवाहों की माने तो द रॉक आने वाले समय में अपने कजिन रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

रिपोर्ट्स में यह बताया गया है कि रॉक वापसी के बाद ट्राइबल चीफ के साथ यूनिवर्सल टाइटल को लेकर फ्यूड कर सकते हैं। हालांकि, अभी कोई भी चीज़ कंफर्म नहीं हुई है और द रॉक अभी भी अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। बता दें, द रॉक की हालिया फिल्म रेड नोटिस को काफी सफलता मिली थी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment