Create
Notifications

WWE दिग्गज The Rock ने अपनी फैन को दिया खास संदेश, खुद को बताया सबसे ज्यादा भाग्यशाली

10 बार के पूर्व WWE चैंपियन हैं द रॉक
10 बार के पूर्व WWE चैंपियन हैं द रॉक
Neeraj

पूर्व WWE सुपरस्टार द रॉक (The Rock) ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी एक फैन के लिए स्पेशल संदेश शेयर किया है। रॉक ने 1996 में सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के दौरान अपना डेब्यू किया था। इसके बाद वह रेसलिंग इतिहास के सबसे महान रेसलर्स में से एक बनने में सफल रहे हैं। रॉक 10 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन, इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन, टैग टीम चैंपियन और रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता हैं।

रॉक ने रेसलिंग के अलावा एक्टिंग में भी अपना शानदार करियर बनाया है और फिलहाल वह विश्व के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर हैं। 18 साल की एक फैन ने अपना क्रिएटिव दिमाग लगाया और प्रोम डेट में जाते समय द रॉक का कटआउट अपने साथ ले गईं। उन्होंने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था।

द रॉक को भी यह फोटो सोशल मीडिया पर दिख गई और उन्होंने इसका रिप्लाई दिया। रॉक ने ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि वह काफी लकी हैं जो उन्हें चुना गया और साथ ही उन्होंने उस लड़की की भी तारीफ की। यह रहा दिग्गज का ट्वीट:

She’s the best prom date EVER! I’m a lucky guy!@Sweets_Raccoon 🥂And she can’t wait for @XFL2023 😉 🏈 twitter.com/the_markcast/s…

WWE सुपरस्टार बनने के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं द रॉक की बेटी

भले ही द रॉक ने अपने जमाने में रिंग में खूब तहलका मचाया है, लेकिन वर्तमान समय में उनकी बेटी सिमोन जॉनसन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए रिंग नेम 'एवा रेन' का खुलासा करते हुए फैंस को चौंका दिया था। भले ही कुछ फैंस ने नाम बदलने की आलोचना की है, लेकिन वह इससे पीछे हटने वाली नहीं हैं।

उन्होंने लगातार इस बात को दोहराया है कि नाम बदलने से उनका गौरवशाली पारिवारिक इतिहास नहीं बदल जाएगा। WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज ने हाल ही में सिमोन की फोटो शेयर की थी और संकेत दिए थे कि वह उनके स्टेबल जजमेंट डे से जुड़ने वाली लेटेस्ट सुपरस्टार हो सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...