WWE दिग्गज The Rock ने सुपरफैन को भावुक संदेश भेजकर जीता फैंस का दिल

द रॉक ने अपने फैन को भेजा भावुक संदेश
द रॉक ने अपने फैन को भेजा भावुक संदेश

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) अपने फैंस का धन्यवाद करने के लिए व्यस्त शेड्यूल में से समय निकाल ही लेते हैं। उन्हें प्रो रेसलिंग रिंग में कदम रखे करीब 6 साल बीत चुके हैं। एक तरफ फैंस उनकी रिंग में वापसी देखना चाहते हैं, लेकिन वो इस समय अपनी आने वाली फिल्म "ब्लैक एडम" के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं।

उन्होंने एक फैन को भावुक संदेश देते हुए उन्हें 'सबसे मेहनती' व्यक्ति की संज्ञा दी। मेलिसा नॉलेस ने एक वीडियो शेयर की, जिसमें द रॉक को उस व्यक्ति को संदेश देते देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने सबसे मेहनती व्यक्ति बताया है। एमिली के पति ने द रॉक से प्रेरणा लेकर अपने वजन को कम करने की शुरुआत की थी। उन्होंने 100 पाउंड्स से ज्यादा वजन कम किया, जिससे पूर्व वर्ल्ड चैंपियन बहुत प्रभावित हुए हैं।

द रॉक ने अपने ट्वीट में लिखा,

"सोशल मीडिया का ये पॉज़िटिव साइड मुझे बहुत पसंद आया। इस व्यक्ति ने अपना जीवन बदलने का निर्णय लिया और बहुत मेहनत करते हुए 100 पाउंड्स से ज्यादा वजन घटाया। उनकी पत्नी ने ट्वीट किया, जिसे मैंने भी देखा और नतीजा आप देख ही सकते हैं।"

द रॉक की प्रतिक्रिया पर WWE फैंस ने कैसा रिस्पॉन्स दिया

द रॉक द्वारा उस फैन को भावुक संदेश देने पर WWE यूनिवर्स ने द पीपल्स चैंपियन की जमकर तारीफ की है।

"ये अविश्वसनीय है, एक प्रोत्साहित व्यक्ति सबकुछ कर सकता है।"

"ये बहुत सकारात्मक सोच है। आप बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और आप सम्मान योग्य हैं।"

"मैंने भी पिछले 3 महीनों में 60 पाउंड्स वजन घटाया है। ये प्रक्रिया बहुत कठिन और दर्दनाक भी रही।"

"मैंने भी 100 पाउंड्स वजन घटाया है।"

"लोग सोशल मीडिया की नाकारात्मक चीज़ों पर ज्यादा और सकारात्मक चीज़ों पर कम ध्यान देते हैं। यहां बहुत सी अच्छी चीज़ें हो रही होती हैं जिन्हें नजरंदाज कर दिया जाता है।"

इन दिनों इस तरह की खबरों ने तूल पकड़ा हुआ है कि द रॉक WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच के लिए वापसी कर सकते हैं, जिसमें रेंस का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल दांव पर लगा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।