WWE दिग्गज The Rock ने फेमस Superstar के फैंस को दिया मुंहतोड़ जवाब, जबरदस्त बेइज्जती करते हुए चौंकाया

Ujjaval
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स के फैंस को लेकर बात की
WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स के फैंस को लेकर बात की

The Rock & Cody Rhodes: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के लिए चीज़ें अब क्लियर हो गई हैं। द रॉक (The Rock) को हमेशा से फैंस पसंद करते आए हैं लेकिन हालिया वापसी पर उन्हें काफी हेट का सामना करना पड़ा है। इसी बीच कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को काफी सपोर्ट मिल रहा है। WrestleMania 40 के किकऑफ इवेंट से पहले द रॉक ने रोड्स के फैंस की जमकर बेइज्जती करते हुए उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया।

WrestleMania किकऑफ के हालिया इवेंट से पहले द रॉक ने Pat McAfee Show में हिस्सा लिया था। इसी बीच उन्होंने कई चीज़ों को लेकर बात की। उनसे कोडी रोड्स को मिले रहे सपोर्ट और उन्हें लगातार मिल रही बू को लेकर सवाल किया गया। उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर की तारीफ की लेकिन उनके कुछ फैंस पर निशाना साधा। उन्होंने यहां रोड्स के कुछ फैंस को रोता हुआ बच्चा बताया। उन्होंने कहा,

"मैं (खुद को मिल रही बू को लेकर) सरप्राइज नहीं था। मैंने इस चीज़ की उम्मीद की थी लेकिन इसके साथ एक मजेदार बात भी है। मुझे कोडी रोड्स और उनके अच्छे फैंस काफी ज्यादा पसंद हैं। इसी बीच कोडी के एक अलग तरह के भी फैंस मौजूद हैं। उन्हें ‘Cody Crybabies’ कहा जा सकता है। असल में यह लोग जवान और समझदार हैं लेकिन जब भी उन्हें उनका बच्चा बोलता है, 'पापा, आप बाहर आकर हमारे साथ खेलना चाहेंगे?' वो (कोडी रोड्स के फैंस) मना कर देते हैं क्योंकि उन्हें सबसे पहले स्टोरी खत्म होते हुए देखना है।"

आप नीच द रॉक के इंटरव्यू सैगमेंट की वीडियो देख सकते हैं:

WWE दिग्गज The Rock ने Cody Rhodes पर जड़ दिया थप्पड़

WWE WrestleMania 40 के किकऑफ इवेंट में रोमन रेंस और द रॉक का सैगमेंट देखने को मिला। सैथ रॉलिंस भी यहां मौजूद थे। ऐसा लगा कि रोमन रेंस और रॉक का मैच ऑफिशियल हो जाएगा। Royal Rumble विजेता कोडी रोड्स ने आकर बताया कि वो रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे। इसके बाद रोमन ने रोड्स और उनके पिता पर निशाना साधा।

कोडी रोड्स ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए रोमन रेंस और उनके परिवार की बेइज्जती की। द रॉक को यह चीज़ पसंद नहीं आई और उन्होंने रोड्स पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद जबरदस्त तरीके से बवाल मचा। ऑफिशियल्स ने उन्हें अलग किया। देखना होगा कि द रॉक और कोडी रोड्स का स्टोरीलाइन एंगल किस तरह से आगे बढ़ता है।