Create

WWE लैजेंड The Undertaker खास वजह से सोशल मीडिया पर छाए, फैंस ने उड़ाई खिल्ली

द अंडरटेकर WWE इतिहास के महानतम सुपरस्टार्स में से एक हैं
द अंडरटेकर WWE इतिहास के महानतम सुपरस्टार्स में से एक हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE लैजेंड द अंडरटेकर (The Undertaker) को अपने करियर के दौरान काफी ज्यादा सफलता मिली थी और उन्होंने अपने करियर के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी। वर्तमान समय में द अंडरटेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ चुके हैं, हालांकि, इस बार उनके चर्चा में आने की वजह दूसरी है। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने द अंडरटेकर के अमेरिकन बैडेस कैरेक्टर पर एक NBA मीम पोस्ट किया। बता दें, WWE Judgement 2000 में फिनोम ने अमेरिकन बैडेस कैरेक्टर में डेब्यू किया था।

वहीं, द अंडरटेकर का इस्तेमाल करके तैयार किये गए मीम की बात करे तो इस मीम में डैडमैन को Memphis Grizzlies के रूप में दिखाया गया है। बता दें, Memphis Grizzlies ने लगातार 10 मैच जीतकर NBA में काफी सुर्खियां बटोरी है और यह टीम वेस्टर्न कान्फ्रेंस रैकिंग में फिलहाल चौथे स्थान पर है। बता दें, Memphis Grizzlies का प्रदर्शन साल 2000 में द अंडरटेकर के अमेरिकन बैडेस कैरेक्टर में वापसी के बाद किये प्रदर्शन से काफी मेल खाता है।

WWE द्वारा द अंडरटेकर को Hall of Fame में कब शामिल किया जाएगा?

WWE Survivor Series 2020 में द अंडरटेकर ने अपने करियर को अलविदा कह दिया था। हालांकि, Survivor Series 2020 थंडरडोम में कराया गया था इसलिए द अंडरटेकर के रिटायरमेंट सेरेमनी के दौरान एरीना में लाइव ऑडियंस मौजूद नहीं थे। हालांकि, डैडमैन का लैजेंडरी करियर रहा है इसलिए वो बेहतर फेयरवेल डिजर्व करते हैं।

ऐसा करने के लिए डैडमैन के होमटाउन टैक्सस से बढ़िया कोई जगह नहीं हो सकती है और टैक्सस में ही इस साल WrestleMania होना है। ऐसा लग रहा है कि इस साल के बाद आने वाले कुछ सालों तक WWE शायद ही WrestleMania के लिए टैक्सस में वापसी करेगी। यही कारण है कि उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल करने का इससे बढ़िया मौका नहीं मिलेगा। आने वाले हफ्तों में यह चीज़ साफ हो जाएगी कि द अंडरटेकर को इस साल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाने वाला है या नहीं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...