Create
Notifications

WWE द्वारा Hall of Fame में शामिल किए जाने के बाद दिग्गज The Undertaker की पहली प्रतिक्रिया सामने आई 

हॉल ऑफ फेम में शामिल होने पर द अंडरटेकर ने दी अपनी प्रतिक्रिया
हॉल ऑफ फेम में शामिल होने पर द अंडरटेकर ने दी अपनी प्रतिक्रिया
Neeraj
visit

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) को हॉल ऑफ फेम में शामिल किए जाने की खबर हाल ही में आई है और अब डैडमैन ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। WWE ने हाल ही में घोषणा की थी कि अंडरटेकर को 2022 हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाएगा। WWE यूनिवर्स ने भी इस खबर पर अपनी खुशी जाहिर की है।

द अंडरटेकर ने हाल ही में टुडे शो के जो फ्रायर के साथ बातचीत की और हॉल ऑफ फेम में शामिल होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि उनकी 89 साल की मां को उनके लिए काफी खुशी है।

अंटरटेकर ने कहा, वह इस बात को भी ध्यान में रखती हैं कि यदि वह हॉल ऑफ फेम में शामिल हो जाते हैं तो फिर रिंग में दोबारा नहीं जाएगा। अब उन्हें अपने बच्चे के और चोटिल होने को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है।

अंडरटेकर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उनकी मां सालों तक उनके कुशल होने को लेकर चिंतित रही हैं।

उन्होंने कहा, हे भगवान यह काफी अजीब है। यदि मैंने किसी पीपीवी के बाद घर पर फोन नहीं किया है तो मुझे इसके बारे में सुनना पड़ेगा।

WWE दिग्गज ने 30 से अधिक सालों में रेसलिंग में सबकुछ हासिल किया

BREAKING: @undertaker will be inducted into the WWE Hall of Fame Class of 2022, as first reported by @nypost! #WWEHOF https://t.co/nWptEqX1Qy

द अंडरटेकर ने Survivor Series 1990 में अपना WWE डेब्यू किया था। उन्होंने Survivor Series 2020 में रिंग को अलविदा कहा था। इन 30 सालों में वह WWE टीवी पर लगातार नजर आए और उन्होंने बिजनेस के बेस्ट लोगों के साथ रिंग साझा किया। अंडरटेकर ने स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की सबसे चर्चित विनिंग स्ट्रीक बनाने के अलावा कई वर्ल्ड टाइटल भी जीते हैं।

अपने करियर के दूसरे हाफ में वह लॉकररूम में सबसे अधिक इज्जत पाने वाले व्यक्ति रहे थे। WWE हॉल ऑफ फेम सेरेमनी का आयोजन 01 अप्रैल, 2022 को किया जाना है। फिलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि अंडरटेकर को कौन हॉल ऑफ फेम में शामिल करने वाला है।

आपको बता दें कि द अंडरटेकर का WWE में आखिरी मैच WrestleMania 36 में हुआ था, जहां उन्होंने बोनयार्ड मैच में एजे स्टाइल्स को हराया था। अब इस बात की उम्मीद काफी कम है कि वो रिंग में एक मैच के लिए दोबारा वापसी करेंगे।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now