WWE दिग्गज The Undertaker को UFC के चैंपियन ने दिया ट्रिब्यूट, देखकर आप हो जाएंगे खुश

UFC मिडिलवेट चैंपियन ने महान अंडरटेकर को अपने मुकाबले के दौरान ट्रिब्यूट दी.
UFC मिडिलवेट चैंपियन ने महान अंडरटेकर को अपने मुकाबले के दौरान ट्रिब्यूट दी.

The Undertaker: WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर (The Undertaker) को प्रसिद्ध MMA फाइटर इजराइल अडेसान्या (Israel Adesanya) ने UFC 276 में ट्रिब्यूट दिया है। द अंडरटेकर (The Undertaker) WWE के सबसे बड़े स्टार्स में एक रहे हैं। वो पिछले 30 सालों से WWE के साथ जुड़े हुए हैं। इस दौरान उन्होंने WWE के साथ-साथ रेसलिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

WWE दिग्गज द अंडरटेकर को MMA स्टार ने मैच से पहले दिया ट्रिब्यूट

इजराइल अडेसान्या इस समय UFC मिडिलवेट चैंपियन हैं और उन्होंने UFC 276 में Jared Cannonier के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया। इस मैच के दौरान इजराइल अडेसान्या ने द अंडरटेकर की तरह ही कैप पहनी हुई थी। UFC 276 और Money in the Bank 2022 दोनों एक ही शहर में हो रहे थे और WWE के इवेंट के बाद यह शो देखने को मिला।

विंस मैकमैहन, स्टैफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच, निक खान और WWE कमेंटेटर पैट मैकेफी भी नजर आए थे। Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट के ऑफ एयर हो जाने के बाद हैप्पी कॉर्बिन ने मैकेफी पर हमला कर दिया था। इसी वजह से वो UFC इवेंट में नेक बैंड पहने हुए नजर आए थे।

इस हमले के बाद WWE ने ऐलान कर दिया है कि हैप्पी कॉर्बिन और पैट मैकेफी SummerSlam 2022 में एक-दूसरे के खिलाफ नजर आएंगे। इस मैच पर भी फैंस की काफी ज्यादा नजरें लगी हुई है क्योंकि पैट मैकेफी ने अपनी प्रोमो स्किल्स से दिग्गजों को प्रभावित किया है। ऐसे में अब सभी उनकी इन-रिंग परफॉर्मेंस देखने के लिए बेकरार हैं। फैंस को उम्मीद है कि वो अपने इन-रिंग वर्क से भी सभी को प्रभावित करेंगे।

गौरतलब है कि WWE और UFC एक-दूसरे से काफी समय से जुड़े हुए है। WWE के कई बड़े स्टार्स UFC में हाथ अजमा चुके हैं, जबकि UFC के कई स्टार्स अब WWE में नजर आ रहे हैं। इसमें ब्रॉक लैसनर, रोंडा राउजी, रिडल, सीएम पंक, शायना बैजलर जैसे स्टार्स शामिल रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now