WWE हॉल ऑफ फेमर The Undertaker का दिखा फुटबॉल मैदान पर जलवा, वायरल वीडियो में Cristiano Ronaldo का रिएक्शन भी आया सामने

सऊदी अरब में नजर आए WWE स्टार द अंडरटेकर
सऊदी अरब में नजर आए WWE दिग्गज द अंडरटेकर

The Undertaker: WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर (The Undertaker) हाल में ही सऊदी अरब में रियाद सीजन कप पेश करते हुए नजर आए। इस दौरान मैदान पर पुर्तगाल के महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) भी थे।

रोनाल्डो की टीम अल नासर का सामना रियाद सीजन कप के फाइनल में अल हिलाल से होना था। इस मैच से पहले अंडरटेकर सभी को हैरान करते हुए यहां पर नजर आए। अंडरटेकर को इस मैच से पहले देखकर रोनाल्डो और उनके साथी भी हैरान रह गए और वो भी हंसते हुए दिखाई दे रहे थे। यह वीडियो क्लिप अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।

साल 2020 के बाद द डैडमैन ने इन रिंग कम्पटीशन से रिटायरमेंट ले लिया था। इन रिंग एक्शन से रिटायर होने के बाद भी द अंडरटेकर कई बार अलग-अलग सैगमेंट का हिस्सा बन चुके हैं। वो आखिरी बार अक्टूबर 2023 में NXT में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने ब्रॉन ब्रेकर को चोकस्लैम से हिट किया था और यह देखकर फैंस खुश हो गए थे। इसके बाद से वो WWE में नहीं आए हैं।

WWE के लिए सऊदी अरब में कई बार काम कर चुके हैं The Undertaker

पिछले कुछ सालों से WWE और सऊदी अरब के बीच काफी अच्छे रिश्ते रहे हैं। WWE ने यहां पर कई बड़े इवेंट भी आयोजित किए हैं। इन इवेंट्स में द अंडरटेकर भी नजर आ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने गोल्डबर्ग, शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच जैसे स्टार्स का सामना किया है। हॉल ऑफ फेमर ने अपने रिटायरमेंट से पहले सऊदी अरब में परफॉर्म किया था। इस दौरान उन्होंने Tuwaiq Trophy के लिए गौंटलेट मैच लड़ा था। इस मैच में एजे स्टाइल्स, एंड्राडे, बॉबी लैश्ले, एरिक रोवन और आर-ट्रुथ की हार हुई थी।

उन्होंने मुकाबले में जीत हासिल करके ट्रॉफी अपने नाम की थी। फैंस अभी भी द अंडरटेकर को WWE में देखना चाहते हैं। ऐसे में अब जब WrestleMania 40 सीजन शुरू हो गया है, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि द डैडमैन एक बार फिर से WWE में वापसी कर सकते हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से उन्हें बुक करता है।