Create
Notifications

WWE दिग्गज The Undertaker ने WrestleMania 38 में हिस्सा लेने जा रहे दो फेमस Superstars की तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

द अंडरटेकर ने WrestleMania में अपना आखिरी मैच साल 2020 में लड़ा था
द अंडरटेकर ने WrestleMania में अपना आखिरी मैच साल 2020 में लड़ा था
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने हाल ही में स्पोर्ट्स इल्स्ट्रेटेड के जस्टिन बैरासो को दिए इंटरव्यू में कई विषयों पर बात की और इस दौरान उन्होंने WWE WrestleMania 38 को लेकर भी अपने विचार रखे। द अंडरटेकर ने Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) की तारीफ करते हुए कहा कि वो शोज ऑफ शोज में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

द अंडरटेकर ने इस इंटरव्यू के दौरान बियांका ब्लेयर की तारीफ करते हुए कहा कि बियांका ब्लेयर काफी शानदार परफॉर्मर हैं और उन्हें भविष्य में काफी ज्यादा सफलता मिलने वाली है। वहीं, बैकी लिंच का जिक्र करते हुए डैडमैन ने कहा कि बैकी को अपने गिमिक पर काफी पकड़ है और वो टॉप पर पहुंच चुकी हैं।

ऐसा लग रहा है कि द अंडरटेकर को बैकी लिंच और बियांका की स्टोरीलाइन भी काफी पसंद आ रही है। द अंडरटेकर को इस हफ्ते Raw में हुआ वो सैगमेंट भी काफी पंसद आया जिसमें बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच के बाल काट दिए थे और फिनोम का मानना है कि इस वजह से बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर के मैच को लेकर रोमांच और भी बढ़ चुका है।

WWE लैजेंड द अंडरटेकर WrestleMania 38 में ऐज vs एजे स्टाइल्स का मैच देखने के लिए भी काफी उत्साहित हैं

For the first time ever, @AJStylesOrg clashes with @EdgeRatedR THIS SUNDAY.The most stupendous 2️⃣-night #WrestleMania in history streams LIVE this Saturday and Sunday at 8E/5P exclusively on @peacockTV in the U.S. and @WWENetwork everywhere else! https://t.co/xkTT23En97

WWE लैजेंड द अंडरटेकर ने इस इंटरव्यू के दौरान WrestleMania 38 में होने जा रहे ऐज vs एजे स्टाइल्स के मैच को लेकर भी बात की और फिनोम का मानना है कि इस मैच के दौरान काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिलने वाला है। द अंडरटेकर ने ऐज vs एजे स्टाइल्स मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि उन दोनों को अपने कैरेक्टर के बारे में पता है और उन्हें बेहतरीन मैच देना आता है।

द अंडरटेकर का यह भी मानना है कि एजे स्टाइल्स vs ऐज का मैच देखने में काफी मजा आने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि डैडमैन द्वारा कही गई बातें कितनी सच साबित हो पाती हैं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now