"Roman Reigns अच्छा काम कर रहे हैं"- WWE दिग्गज The Undertaker ने मौजूदा चैंपियन को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस को लेकर दिया बड़ा बयान

The Undertaker & Roman Reigns: WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है। रोमन इस समय रेसलिंग जगत के सबसे चर्चित स्टार हैं। उनका बतौर हील प्रदर्शन फैंस को खूब पसंद आया है। उन्होंने थोड़े समय पहले ही यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिन पूरे किए हैं।

The Independent को हाल ही में द अंडरटेकर ने इंटरव्यू दिया। इसी बीच उन्होंने कई चीज़ों को लेकर बात की। उन्होंने WrestleMania 39 और कुछ रेसलर्स पर अपनी राय दी। इसी बीच उनसे रोमन रेंस के शानदार डॉमिनेशन को लेकर सवाल किया गया। उन्होंने कहा,

"वो काफी अच्छा काम कर रहे हैं। उनका कैरेक्टर और उनका टैलेंट इस रन के दौरान काफी तेजी से बढ़ा है। यह आसानी से इतिहास के सबसे महान रन्स में से एक हैं। मुझे उनका काम पसंद आता है क्योंकि टाइटल को लंबे समय तक अपने पास रखना पहले के समय की चीज़ों में से एक है।"

The Undertaker ने Roman Reigns की WWE दिग्गजों से तुलना को लेकर दिया बयान

इसी इंटरव्यू में द अंडरटेकर ने रोमन रेंस को लेकर बात की। उन्होंने यहां स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और हल्क होगन के साथ उनकी तुलना पर अपनी राय दी है। साथ ही बताया कि रोमन रेंस अब एक बड़े स्तर पर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा,

"वो (रोमन रेंस) इस बातचीत में जरूर शामिल होने वाले हैं। क्या आप उन्हें स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और हल्क होगन के स्तर पर रखना चाहेंगे? मुझे इस बारे में नहीं पता। इस मामले में सभी की राय अलग-अगल हो सकती है। रोमन रेंस के पास अब उस स्तर की सफलता आ गई है। वो अब अलग स्तर पर हैं। उन्होंने हाल ही में यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर 1000 दिन पूरे किए हैं। बिजनेस काफी शानदार रहा है। वो अपना खुद का शेड्यूल चुनते हैं। उनके पास ताकत है और उनके बारे में बातचीत होती है। वो जिस तरह आगे आए हैं, मुझे उनपर काफी गर्व है। वो सही मायने में बहुत ज्यादा प्रभावशाली रहे हैं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment