WWE दिग्गज The Undertaker ने UFC चैंपियन के उनके थीम सांग पर एंट्री करने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

WWE हॉल ऑफ फेमर का हिस्सा बन चुके हैं द अंडरटेकर
WWE हॉल ऑफ फेमर का हिस्सा बन चुके हैं द अंडरटेकर

The Undertaker: WWE लैजेंड द अंडरटेकर (The Undertaker) ने हाल ही में UFC 276 में UFC मिडलवेट चैंपियन इज़राइल एडेसानिया (Israel Adesanya) के उनके थीम म्यूजिक पर एंट्री करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें, द अंडरटेकर ने अपने करियर के दौरान ज्यादातर समय जिम जॉनसन द्वारा प्रोड्यूस किये गए 'रेस्ट इन पीस' सांग का इस्तेमाल किया था। यह थीम सांग इतना आइकॉनिक बन गया कि इसे डैडमैन से जोड़कर देखा जाने लगा।

द अंडरटेकर के इस थीम सांग पर पर्पल लाइट और स्मोक के बीच स्लो वॉक की वजह से यह रेसलिंग बिजनेस के सबसे बेहतरीन एंट्रेस में से एक बन गया। एडेसानिया को सोशल मीडिया पर स्टाइलबेंडर निकनेम से जाना जाता है। बता दें, एडेसानिया ने द अंडरटेकर के थीम सांग पर एंट्री करते वक्त फिनोम का लैजेंडरी ब्रिम कैप पहनने के साथ-साथ गोल्डन कलश के साथ एंट्री की थी और कमेंट्री टीम ने भी इस चीज़ को नोटिस किया था।

द अंडरटेकर ने इस चीज़ पर प्रतिक्रिया देते हुए इज़राइल एडेसानिया को जीत की बधाई दी और कहा-

"इस लॉन्ग वॉक को कई प्रतिद्वंदी जानते हैं और इससे डरते हैं।"

बता दें, इज़राइल एडेसानिया अक्टूबर 2019 से ही UFC के अनडिस्प्यूटेड मिडिलवेट चैंपियन बने हुए हैं और उनका MMA रिकॉर्ड 23-1-0 का है।

WWE दिग्गज द अंडरटेकर UFC 276 के दौरान मौजूद नहीं थे

भले ही द अंडरटेकर UFC 276 का हिस्सा नहीं थे लेकिन इस शो को देखने के लिए WWE की इंटरिम सीईओ स्टैफनी मैकमैहन, विंस मैकमैहन, ट्रिपल एच और SmackDown कमेंटेटर पैट मैकेफी पहुंचे थे। ये सभी Money in the Bank इवेंट खत्म होने के बाद यह शो देखने के लिए पहुंचे थे।

बता दें, ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन और विंस मैकमैहन ने क्लासिक सूट पहन रखा था लेकिन पैट मैकेफी ब्लैक वेस्ट, गोल्ड चेन, घड़ी और नेक ब्रेस पहने हुए थे। अपने इस अनोखे लुक की वजह से पैट मैकेफी तुरंत ही काफी सुर्खियों में आ गए। बता दें, पैट मैकेफी MITB इवेंट के अंत में हैप्पी कॉर्बिन द्वारा उनपर हुए हमले की वजह से नेक ब्रेस पहनकर शो देखने पहुंचे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now