Create
Notifications

WWE दिग्गज द अंडरटेकर के रिटायरमेंट के दौरान हुई बड़ी गलती को लेकर फेमस कमेंटेटर ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE Survivor Series 2020 में द अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया था
WWE Survivor Series 2020 में द अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया था
Subham Pal
ANALYST

WWE कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Cory Graves) ने हाल ही में द अंडरटेकर (The Undertaker) के रिटायरमेंट के दौरान हुई बड़ी गलती के बारे में बात की और ग्रेव्स ने इस गलती को अपने कमेंट्री करियर का सबसे बुरा पल बताया। ग्रेव्स सालों से कमेंट्री करते आ रहे हैं और वो ज्यादातर वक्त Raw की कमेंट्री टीम का हिस्सा रहे हैं लेकिन वो SmackDown में भी कमेंट्री कर चुके हैं।

कोरी ग्रेव्स इस पीढ़ी के सबसे बेहतरीन WWE कमेंटेटर्स में से एक हैं और ऐसा लग रहा है कि वो आने वाले कई सालों तक WWE में कमेंट्री टीम का हिस्सा बने रहेंगे। ग्रेव्स भले ही अच्छे कमेंटेटर हैं लेकिन उनसे कमेंट्री करते वक्त कई बार गलती भी हो चुकी है। इस बारे में ग्रेव्स ने हाल ही में आउट ऑफ कैरेक्टर पोडकास्ट पर रयान सैटिन से बात की।

"There's certainly an element of it." - @WWEGraves to @ryansatin on how much of his true self is in the role he plays on @WWE TV 🎙️🎧#OutOfCharacter ➡️: apple.co/outofcharacter… https://t.co/nR3cRvb5Gs

इस दौरान ग्रेव्स ने कमेंट्री के दौरान उनके द्वारा की गई सबसे बड़ी गलती का जिक्र किया और ग्रेव्स ने कहा कि उनसे यह गलती Survivor Series 2020 में द अंडरटेकर के रिटायरमेंट सेरेमनी से पहले हुई थी। बता दें, माइकल कोल ने द अंडरटेकर के बारे में कोई फैक्ट बताया था और ग्रेव्स ने कोल द्वारा कहे फैक्ट में सुधार करने की कोशिश की थी। ग्रेव्स ने कहा-

" माइकल कोल और मैं किकऑफ शो के दौरान कमेंट्री कर रहे थे, और वो लोग द अंडरटेकर के इतिहास के बारे में बात कर रहे थे और मेरा मानना है कि डीजल के साथ केविन नैश आए थे। कोल ने कहा कि यह इस WrestleMania में हुआ था। और मैंने कोल को सही करने की कोशिश की थी क्योंकि मुझे लगा कि WrestleMania का साल गलत बताया गया था। मुझे जल्द ही एहसास हुआ कि मैं गलत हूं और ट्विटर के जरिए मुझे गलती का पता चला था"।
"मेरे मन में द अंडरटेकर के लिए काफी आदर है इसलिए मैं सभी चीज़ों को परफेक्ट करना चाहता था। इसलिए मैंने कोल की गलती सुधारने की कोशिश की थी और मुझे जल्द ही एहसास हुआ कि कोल गलत नहीं थे।"

WWE Raw में किये गए कमेंट के लिए कोरी ग्रेव्स को आलोचना झेलनी पड़ी थी

Best dressed announcer? Gotta be @WWEGraves!!#WWERaw https://t.co/i8zEPsqzYk

कोरी ग्रेव्स को अक्टूबर की शुरुआत में Raw के एक एपिसोड के दौरान किये गए कमेंट के लिए आलोचना झेलनी पड़ी थी। बता दें, Raw के एक एपिसोड के दौरान जब डैना ब्रूक का शायना बैजलर से मैच हो रहा था तो ग्रेव्स ने कहा था कि डैना ने अपने 5 साल के WWE मेन रोस्टर करियर के दौरान क्या हासिल किया है।

कई लोगों को ग्रेव्स का यह कमेंट पसंद नहीं आया था और डैना ब्रूक ने भी ग्रेव्स को इस चीज़ का जवाब दिया था। ग्रेव्स अपनी गलती मान चुके हैं और इस बारे में उन्होंने डैना ब्रूक से भी बात की थी।


Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now