"यह मैच एकदम परफेक्ट था"- WWE दिग्गज The Undertaker ने Hall of Famer के खिलाफ मुकाबले को बताया फेवरेट, कही बड़ी बात

Ujjaval
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने कही बड़ी बात
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने कही बड़ी बात

The Undertaker: WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने हाल ही में अपने फेवरेट मैच के बारे में बात की है। इस दिग्गज सुपरस्टार ने कई रेसलर्स के खिलाफ ऐतिहासिक मैच दिए हैं और फैंस को उनके कई मुकाबले पसंद आए होंगे। हालांकि, द अंडरटेकर ने अब अपने फेवरेट मैच के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रेसलमेनिया (WrestleMania 25) में शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के खिलाफ हुआ उनका मुकाबला परफेक्ट था।

द अंडरटेकर ने हाल ही में प्रसिद्ध जर्नलिस्ट एरियल हेलवानी को इंटरव्यू दिया था। इसी बीच द डेडमैन से उनके पसंदीदा मैच के बारे में पूछा था। दिग्गज ने यहां Hall of Famer शॉन माइकल्स के खिलाफ WrestleMania 25 में हुए मैच का नाम लिया। उन्होंने कहा,

“यह WrestleMania 25 में शॉन माइकल्स के खिलाफ मैच था। यह मेरे द्वारा लड़ा गया सबसे परफेक्ट मैच था। यह काफी शानदार था। वो चारों मैच, दो शॉन माइकल्स और फिर दो ट्रिपल एच के खिलाफ बढ़िया थे। मैं इस चीज़ और स्टोरीटेलिंग को ऐसे ही देखता हूँ। यह लगातार चली आ रही कहानी थी। चारों WrestleMania इवेंट में कहानी आगे बढ़ती रही। मुझे लगता है कि शॉन माइकल्स के खिलाफ WresetleMania 25 में हुआ पहला मैच लगभग परफेक्ट था।”

आप नीचे द अंडरटेकर का इंटरव्यू देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE दिग्गज The Undertaker ने पुराने लुक में नज़र आने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया

द अंडरटेकर कोट और हैट पहनकर आते थे और फैंस को उनका यह लुक बहुत पसंद था। हालांकि, इसी इंटरव्यू में दिग्गज ने यह भी बताया कि वो कभी भी अपने ट्रेडिशनल कोट और हैट में नज़र नहीं आएंगे। उन्होंने कहा,

"उनके (WWE) पास कई वर्जन थे। उन्हें नहीं पता था कि मैं हैट और कोट नहीं पहनने वाला हूँ। उन्हें लगा था कि मैं पुराने अंडरटेकर के तौर पर आने वाला हूँ। मैंने इंकार किया। वो मेरी स्टोरीटेलिंग का हिस्सा हैं ना? जब मैंने पर्दा उठाया और फिर इसे बंद किया, तो चीज़ें खत्म हो गई। यह चीज़ अब खत्म हो गई है। मैं हैट और कोट बाहर नहीं निकालूंगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now