Create
Notifications

"कोई तुम्हें देखने के लिए पैसे नहीं देगा", WWE दिग्गज The Undertaker ने अपनी बड़ी बेइज्जती को लेकर किया खुलासा

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने बड़ी चीज़ों को लेकर बात की
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने बड़ी चीज़ों को लेकर बात की
reaction-emoji
Ujjaval

The Undertaker: WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर (The Undertaker) ने हाल ही में WCW में अपने सफर के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाली चीज़ों का खुलासा किया। द अंडरटेकर को WWE इतिहास के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। WWE में आने से पहले वो WCW का हिस्सा थे।

उन्हें उस दौरान 'मीन मार्क" कैलस के नाम से जाना जाता था और उन्होंने वहां एक साल काम किया। बाद में उन्होंने WWE में जाने का निर्णय लिया। WWE के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के दौरान द अंडरटेकर ने बताया कि ओली एंडरसन ने उनकी बेइज्जती की थी। उन्होंने कहा,

"मैं WCW के साथ लगभग 8 से 9 महीने तक था और यह वो समय था जब मैंने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बात की। मैं वहां खुश था। मुझे WCW में काम करना पसंद था। इसी वजह से मुझे बुलाया गया और ओली एंडरसन वहां थे, जो उस समय चीज़ें बुक करते थे। उन्होंने मुझे वही डील ऑफर की, जिसपर मैं पहले से काम कर रहा था। मैंने कहा, 'ठीक है, मुझे लग रहा था कि थोड़ी बढ़ोतरी होगी।' ओली ने तुरंत मेरी और देखा और कहा, 'मार्क, तुम काफी अच्छे एथलीट हो लेकिन कोई कभी भी तुम्हें लड़ते हुए देखने केपैसे नहीं देगा।"

द डेडमैन ने बताया कि उन्हें यह सुनकर काफी बुरा लगा था और उन्होंने आगे बताया,

"मुझे सही मायने में यह चीज़ बुरी लगी। मुझे समझ नहीं आया कि मैं इसपर कैसी प्रतिक्रिया दूँ? यह मेरे जीवन का पैशन था और फिर ओली एंडरसन के पद का कोई व्यक्ति, जिनकी ओर आप देखना पसंद करते हैं, वो आपको यह बोले कि आपके पास वो क्षमता नहीं है, तो बुरा लगता है।"
youtube-cover

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने WCW से जाने के बाद सफलता हासिल की

WCW से जाने के बाद उन्होंने सीधा WWE में कदम रखा और आते ही उन्हें अपने अनोखे गिमिक के कारण सफलता मिली। वीडियो में उन्होंने अपने सफर को लेकर आगे बताया,

"इस चीज़ से मुझे काफी निराशा हुई। हालांकि, अंत में इस चीज़ ने मुझे ज्यादा प्रेरित कर दिया क्योंकि बाद में मेरे कंधों पर भार आ गया था। मैंने ऊँचे स्तर पर भी खुद पर भरोसा रखा क्योंकि मुझे पता था कि मुझमें कुछ ऐसी चीज़ है जो मैं लोगों के सामने रख सकता हूँ और वो ऐसे व्यक्ति थे, जो गलती कर रहे थे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...