Create
Notifications

WWE दिग्गज का नाम ऐतिहासिक स्पीच में नहीं लेने का कारण The Undertaker ने किया साझा, फैंस से मिली आलोचना को लेकर कही बड़ी बात

द अंडरटेकर ने WWE दिग्गज के बारे में बात की
द अंडरटेकर ने WWE दिग्गज के बारे में बात की
reaction-emoji
Ujjaval

The Undertaker: WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) की Hall of Fame स्पीच काफी शानदार रही थी। उन्होंने इस स्पीच में अपने सफर के बारे में बताया था। हालांकि, उन्होंने मिक फोली का नाम अपने भाषण में नहीं लिया था और कई लोगों ने इसी वजह से उनकी खूब आलोचना की थी। अब जाकर डेडमैन ने इस चीज़ पर बात की।

उन्होंने Bleacher Report के साथ एक इंटरव्यू दिया था और कई चीज़ों को लेकर चर्चा की। इसी बीच उन्होंने मिक फोली के विषय पर भी बात की। उन्होंने कहा,
"मैंने स्पीच दी और मैंने वो सबकुछ बोल दिया, जो मैं बोलना चाहता था। कई लोगों का नाम नहीं लेने पर मेरी थोड़ी आलोचना भी हुई लेकिन यह चीज़ उस बारे में नहीं थी। अगर मैं हर एक एंगल और हर एक विरोधी के बारे बात करता तो यह स्पीच ज्यादा लंबी हो जाती। यह चीज़ तीन पिलर्स के बारे में थी। मैंने उस समय के बारे में चर्चा की थी, जब मैं शॉन माइकल्स से बात कर रहा था और इसका सीधा अर्थ था कि कभी सीमित नहीं रहना चाहिए। इसी वजह से मैंने शॉन माइकल्स और फिर ट्रिपल एच के बारे में काफी बात की।"

द अंडरटेकर ने बताया कि वो कई मौकों पर मिक फोली के बारे में पहले ही बात कर चुके थे। उन्होंने कहा,

"मैंने पहले ही कई बार मिक फोली के बारे में बात की है। यह चीज़ मेरे बारे में थी और उन चीज़ों के बारे में, जो मैंने 30 से ज्यादा सालों में जानी है। मैं इन्हें साझा करने की कोशिश कर रहा था और लोगों की उनके जीवन को लेकर मदद करना चाह रहा था। मैंने WWE यूनिवर्स को धन्यवाद भी कहा था। यह चीज़ उस बारे में थी। अगर इससे किसी को बुरा लगा है, तो मैं उसके लिए माफी मांगना चाहूंगा।"

WWE दिग्गज ने मिक फोली के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की

मिक फोली के साथ अपने रिश्ते को लेकर द अंडरटेकर ने बात की। उन्होंने बताया कि मिक फोली उन्हें काफी पसंद हैं और उनके Hell in a Cell एंगल ने चीज़ें बदल दी थी। द अंडरटेकर और मिक फोली दोनों ने WWE में बड़ा नाम बनाया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...